अब बैंक नहीं ATM से मिलेगा लोन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 20 Jul, 2017 07:30 PM

now the bank will not get the loan from atm

लोन लेने के लिए अब आपकों बैंक जाने के जरूरत नहीं इसके लिए आपको न ब्रांच के चक्कर काटने पड़ेंगे और न ही कई डॉक्युमेंट्स जमा करने का सिर दर्द उठाना होगा

नई दिल्लीः लोन लेने के लिए अब आपकों बैंक जाने के जरूरत नहीं इसके लिए आपको न ब्रांच के चक्कर काटने पड़ेंगे और न ही कई डॉक्युमेंट्स जमा करने का सिर दर्द उठाना होगा। आप ए.टी.एम. के जरिए ही 15 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन ले सकते हैं। ये सुविधा आई.सी.आई.सी.आई. बैंक लेकर आया है।
PunjabKesari
मौजूदा समय में आपको पर्सनल लोन लेने के लिए काफी इनक्वायरी करनी पड़ती है। यही नहीं, बैंक भी लोन देने से पहले आपकी एलिजिब्लिटी चेक करते हैं और फिर ही आपको लोन देते हैं। लेकिन अब आप चंद सेकंडों में ए.टी.एम. के जरिए पर्सनल लोन ले सकते हैं, हालांकि इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए जरूरी है कि आपका अकाउंट इस सुविधा को देने वाले बैंक में हो।
PunjabKesari
एलिजिबल व्‍यक्ति ही ले सकेगा लोन
एटीएम के जरिए 15 लाख रुपए का पर्सनल लोन लेने की सुविधा आई.सी.आई.सी.आई. बैंक ने लाई है। अगर सैलरीड पर्सन ने पहले कभी भी पर्सनल लोन के लिए अप्‍लाई नहीं भी किया हो, तो भी वह एटीएम के जरिए लोन ले सकेगा। बैंक के मुताबिक जो भी व्‍यक्ति एटीएम के जरिए लोन पाने के लिए एलिजिबल होगा, उसके एटीएम पर डिटेल्‍स एंटर करते ही यह ऑप्‍शन आ जाएगा।
PunjabKesari
एेसे कर सकेंगे आप अप्लाई
जब आप ए.टी.एम. पर पर्सनल लोन और लोन अमाउंट एंटर करते हैं, तो महज कुछ मिनटों के भीतर आपके अकाउंट में लोन क्रेडिट कर दिया जाता है।जैसे ही आप एटीएम पर लोन अमाउंट सेलेक्‍ट करेंगे। उसके चंद मिनटों में ही आपको फोन आ जाएगा। इसके जरिए बैंक आपको प्रोसेसिंग फी, टेन्‍योर और इंटरेस्‍ट समेत अन्‍य जानकारी देगा। जैसे ही आप सारी जानकारी और नियम व शर्तों को मान लेंगे, वैसे ही आपके अकाउंट में लोन अमाउंट क्रेडिट कर दी जाती है। एटीएम के जरिए आप 5 साल तक की अवधि के लिए लोन ले सकते हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!