अब इस कंपनी के कर्मचारियों पर लटक रही छंटनी की तलवार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 01 Aug, 2017 11:44 AM

now the sword of this company is hanging on the staff

ई-कॉमर्स वैबसाइट स्नैपडील ने बताया कि कम्पनी में बड़ी छंटनी हो सकती है।

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स वैबसाइट स्नैपडील ने बताया कि कम्पनी में बड़ी छंटनी हो सकती है। माना जा रहा है कि कम्पनी अपने कुल कर्मचारियों में से 80 प्रतिशत की छंटनी कर सकती है। कम्पनी के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मैनेजमैंट ने मौखिक तौर पर डिपार्टमैंट हैड को लिस्ट बनाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही अधिकारी ने भी यह भी बताया है कि स्नैपडील ने फ्लिपकार्ट के साथ विलय के लिए चल रही बातचीत को बिना किसी परिणाम के ही खत्म कर दिया है।

कम्पनी फ्रीचार्ज की बिक्री से मिलने वाली राशि के अलावा अपने मौजूदा 1200 कर्मचारियों में से 1000 कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा सकती है। गत वर्ष जुलाई में कम्पनी के कुल कर्मचारियों की संख्या 9000 थी। हालांकि, कम्पनी ने बिना किसी सूचना के यह संख्या 1200 कर दी थी, जबकि शेष कर्मचारी अपनी नौकरी बचाने के एवज में फ्लिपकार्ट और स्नैपडील विलय का समर्थन कर रहे हैं। फ्लिपकार्ट पहले ही 800 मिलियन अमरीकी डालर और 950 मिलियन अमरीकी डालर के पिछले 2 ऑफर्स दे चुकी है।

यह ऑफर इंडस्ट्री में अब तक का सबसे बड़ा है। हालांकि कम्पनी के संस्थापकों ने फ्लिपकार्ट के साथ विलय की प्रक्रिया को स्थगित कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक गत गुरुवार को कुणाल बहल और रोहित बंसल ने कम्पनी के बिजनैस और टैक्नीकल हैड को अपनी टीम को रिस्ट्रक्चर करने और छंटनी के लिए पेपरवर्क शुरू करने का निर्देश दिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!