Online शॉपिंग करनी पड़ी महंगी, पैसे ले कंपनी ने किया फ्रॉड

You Are HereBusiness
Wednesday, September 20, 2017-3:02 PM

नई दिल्लीः ऑनलाइन शॉपिंग करने में बड़ा आराम है। घर बैठे-बैठे लोग सामान की बुकिंग कर लेते हैं और सामान घर पहुंच जाता है। लेकिन ऑनलाइन शॉपिंग के साथ कुछ परेशानियां भी हैं। ऐसा ही कुछ बैंगलुरु के एक शख्‍स के साथ हुआ जिन्‍होंने ऑनलाइन कुछ घरेलू इस्तेमाल की चीजें ऑर्डर की थी लेकिन न उनकों ऑर्डर की हुई चीजें मिली और न ही पैसे वापिस हुए।
PunjabKesari
बैंगलुरु के रहने वाले इस शख्स ने बताया कि बैंगलुरु के एक लोकल न्यूज़ पेपर में एक विज्ञापन दिया गया था कि यह साइट केवल उस दिन के लिए की गई खरीद पर 50 फीसदी की छूट दे रहे हैं। इसी को देखते हुए ग्राहक ने 4 सितंबर को ऑनलाइन शॉपिंग साइट हाईपरमार्कीट  से 10 नेस्ले लैक्टोजेन, 3 ताज महल चाय पत्ती, 1 हल्दीराम नमकीन, 2 कोलगेट जिग जैग टूथब्रश 3 सर्फ एेक्सल के साबुन, 2 चैरी ब्लॉसम शू पॉलिश, 2 ब्रिटानिया गोल्ड बिस्कुट, 1 ऑल-ऑऊट मशीन और 2 डेटॉल का ऑर्डर बुक किया था। सारे सामान के लिए ग्राहक ने नेट बैंकिंग द्वारा 3143 रुपए चुकाए। साइट द्वारा ग्राहक के फोन पर मैसेज भेजा गया कि 16 सितंबर को ऑर्डर पहुंच जाएगा लेकिन उन्होंने आज तक न तो सामान दिया हैं और न ही पैसे वापस किए हैं।
PunjabKesari
बुक करते समय ग्राहक को बताया गया था कि अगर उन्हे भेजे गए सामान में कोई कमी लगती है तो वह ऑर्डर वापिस कर पैसे रिफंड कर सकते है। लेकिन अब उनके फ़ोन भी आउट ऑफ़ सर्विस जा रहे हैं और उन्हें की गई ईमेल का भी कोई जवाब नहीं आ रहा हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You