Paytm की 'महा बाजार सेल' शुरू, 100 करोड़ रुपए तक के कैशबैक की पेशकश

You Are Herecompany
Wednesday, October 12, 2016-11:43 AM

नई दिल्लीः मोबाइल वॉलेट कंपनी पेटीएम ने दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियों अमेजॉन, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील का एक विशेष बिक्री अभियान पूरी होने के बाद त्यौहारी बिक्री के इस सीजन में देर से दस्तक देने का निर्णय लिया है। यह मोबाइल वॉलेट कंपनी मार्कीटप्लेस मॉडल का भी संचालन करती है। इस दौरान उसने अपने प्लैटफॉर्म पर पंजीकृत विभिन्न विक्रेताओं के माध्यम से 100 करोड़ रुपए तक के कैशबैक देने की बात कही है।

कंपनी के उपाध्यक्ष सौरभ वशिष्ठ ने कहा कि दिवाली भारत में खरीदारी का सबसे बड़ा मौसम है और पेटीएम इस साल अपने ऑफरों से इसमें और अधिक खुला जोड़ने जा रहा है।

जानकारी के अनुसार देशभर में करीब 1.3 लाख व्यापारी रजिस्टर हैं, जिसमें से 10,000 कारोबारी करीब 100 करोड़ रुपए के कैशबैक की पेशकश करेंगे। इसके अलावा वह 7 क्षेत्रीय भाषाओं में ग्राहकों को अपनी सुविधाएं प्रदान करेगा।

Snapdeal की एक और धमाकेदार सेल
बता दें कि स्नैपडील फैस्टिव सीजन की दूसरी सेल शुरू कर दी है। 2 से 6 अक्तूबर के बीच बढ़िया कमाई करने के बाद स्‍नैपडील कस्‍टमर्स को एक बार फिर से डिस्‍काऊंट ऑफर्स देने के लिए दूसरी सेल शुरू की है। सेल सीजन 12 से 14 अक्तूबर तक चलेगी।ऑनलाइन शॉपिंग को रीटेल शॉपिंग की ओर अट्रैक्ट करने के लिए सभी कंपनी अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर दे रही हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You