संपत्ति बेचने की योजना बना रहा है PNB

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Feb, 2018 12:39 PM

pnb is planning to sell property

पंजाब नैशनल बैंक (पीएनबी) में 11,400 करोड़ रुपए के घोटाले के चलते पीएनबी ने मार्च तक अपनी कुछ संपत्ति बेचने की योजना बनाई है। इसमें कुछ ऐसे कार्यालय हैं जिनका अभी इस्‍तेमाल नहीं हो रहा है। बैंक को उम्‍मीद है कि इस बिक्री से वह 500 करोड़ रुपए जुटा...

नई दिल्‍लीः पंजाब नैशनल बैंक (पीएनबी) में 11,400 करोड़ रुपए के घोटाले के चलते पीएनबी ने मार्च तक अपनी कुछ संपत्ति बेचने की योजना बनाई है। इसमें कुछ ऐसे कार्यालय हैं जिनका अभी इस्‍तेमाल नहीं हो रहा है। बैंक को उम्‍मीद है कि इस बिक्री से वह 500 करोड़ रुपए जुटा सकेगी।

कई कार्यालय की प्रॉपर्टी खाली
सूत्रों का कहना कि बैंक के पास कई ऐसी कार्यालय की प्रॉपर्टी हैं, जिनका अभी इस्‍तेमाल नहीं हो रहा है। इस फिक्‍स एेसेट को बेचा जा सकता है। अगर प्रॉपर्टी के सही दाम मिले तो मार्च के अंत तक इन प्रॉपर्टी को बेचा जा सकता है। चालू वित्त वर्ष में पीएनबी अपनी सहयोगी कंपनी पीएनबी हाउसिंग की 5.9 फीसदी हिस्‍सेदारी बेच चुका है। इस बिक्री से बैंक को 1,321 करोड़ रुपए मिले थे। इसके अलावा पीएनबी ने अपनी आसेट मैनेजमेंट कंपनी की हिस्‍सेदारी बेचकर 125 करोड़ रुपए जुटाए थे। इस प्रकार बैंक इस चालू वित्‍त वर्ष में 1450 करोड़ रुपए जुटा चुकी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!