Pre-GST: यहां लगी है स्मार्टफोन और टैबलेट की लगी बंपर सेल

You Are HereBusiness
Tuesday, June 20, 2017-12:53 PM

नई दिल्लीः गुड्स एंड सर्विस टैक्स (जीएसटी) आएगा तो ज्यादातर चीजें पहले से सस्ती हो जाएंगी, ये दावा सरकार ने किया था लेकिन बाजार इससे एक कदम आगे निकल गया है। बाजार में अभी से जीएसटी स्टॉक क्लीयरेंस सेल शुरू हो गई है। कहीं 50 फीसदी तक डिस्काउंट है तो कहीं एक के साथ एक फ्री का ऑफर। 
PunjabKesari
स्मार्टफोन लेने का सही मौका 
अगर आपने स्मार्टफोन लेना है तो यही है सही मौका और इसके लिए कहीं जाने की भी जरूरत नहीं। ऑनलाइन ऑर्डर कीजिए और प्री-जीएसटी सेल का फायदा उठाइए । जीएसटी से पहले स्मार्टफोन या टैबलेट पर आ गई है बंपर सेल। अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे मार्कीट प्लेस अपना बचा हुआ स्टॉक क्लीयर करने में जुटे गए हैं। खासकर उन स्टॉक पर जो ऐसे राज्यों में है जहां टैक्स दर प्रस्तावित जी.एस.टी. रेट यानि 12 फीसदी से कम है। अमेजॉन की सेल 21 जून तक है और इसमें 49 फीसदी तक छूट दी जा रही है, जल्द ही फ्लिपकार्ट भी मैदान में कूदेगा। पेटीएम पहले ही स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील के साथ मैदान में है। आईफोन, सैमसंग जैसे स्मार्टफोन पर भी अच्छे ऑफर्स मिल रहे हैं।
PunjabKesari
किस वजह से मिल रहे ये ऑफर्स
दरअसल कर्नाटक, तमिलनाडु, केरल और तेलंगाना जैसे राज्यों में स्मार्टफोन पर वैट महज 5 फीसदी है। यही वजह है कि ऑनलाइन कंपनियां बिल इन्हीं राज्यों से तैयार करती हैं। ज्यादातर राज्यों में वैट 14 फीसदी है, लेकिन जी.एस.टी. लागू के बाद पूरे देश में एक टैक्स 12 फीसदी होगा। लिहाजा सेल लगाकर पुराना माल निकालने की होड़ लगी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You