3 नवंबर को लांच होगी स्कोडा की यह कार

You Are HereAutomobile
Wednesday, October 26, 2016-12:05 PM

जालंधरः वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा रैपिड का फेसलिफ्ट अवतार 3 नवम्बर को लांच करने जा रही है। इस कार की कीमत मौजूदा रैपिड के आस-पास रह सकती है। कुछ डीलरशिप ने इसकी 50,000 रुपए में बुकिंग करनी भी शुरू कर दी है।

डिजाइन
रैपिड का फेसलिफ्ट मॉडल कई नए बदलावों के साथ लांच होगा। इसकी फ्रंट ग्रिल का डिजायन नई ऑक्टाविया और सुपर्ब के डिजायन से मिलता-जुलता हो सकता है, इसके साथ इसमें टचस्क्रीन वाला नया मिररलिंक सिस्टम, नए सीट कवर, रिवर्स कैमरा, ऑटोमैटिक डे-नाइट रियर व्यू मिरर और ऑटोमैटिक वाइपर्स दिए जा सकते हैं।

इंजन 
इंजन की बात की जाए तो स्कोडा रैपिड फेसलिफ्ट पैट्रोल और डीजल दोनों इंजनों के विकल्प में मिलेगी। इसके डीज़ल वेरिएंट में पहले से ज्यादा पावरफुल इंजन मिलेगा। संभावना है कि इसमें फॉक्सवेगन एमियो वाला 1.5 लीटर का टबोचार्ज्ड डीजल इंजन हो सकता है जो 110 पीएस की पावर जनरेट करता है। पेट्रोल वेरिएंट में पहले वाला 1.6 लीटर इंजन ही मिलेगा जो 103 पीएस की पावर और 153 एनएम का टार्क जनरेट करेगा। दोनों इंजनों को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा, वहीं डीजल वेरिएंट में 7-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी मिलेगा। लांचिंग के बाद इस कार का मुकाबला हुंडई वरना, हौंडा सिटी, फॉक्सवेगन वेंटो और मारूति सुज़ुकी सियाज से होगा।


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You