<

अंबानी ने कहा 'जियो कोई जुआ नहीं' एक सोचा समझा व्यापार

  • अंबानी ने कहा 'जियो कोई जुआ नहीं' एक सोचा समझा व्यापार
You Are HereBusiness
Tuesday, October 18, 2016-12:31 PM

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्री के अध्यक्ष मुकेश अंबानी की आगुवाई में शुरूआत से ही टैलीफोनी दुनिया में तहलका मचा देने वाली रिलायंस जियो 4जी सेवाएं अच्छे से प्रदान कर रही है। मुकेश अंबानी ने आज एक मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि उनका टैलीकॉम उपक्रम ‘जियो’ कोई जुआ नहीं है बल्कि यह तो व्यापार के लिए सोच विचार के बाद लिया गया फैसला है। 

उन्होंने ‘‘इंटरकनैक्टविटी’’ की समस्या को किसी मेधावी छात्र की ‘‘रैगिंग’’ किए जाने के समान बताया। वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता और बरखा दत्ता के स्वामित्व वाले डिजिटल मीडिया संगठन ‘‘द प्रिंट’’ द्वारा आयोजित ‘ऑफ द कफ’ में अंबानी ने इसे एक सोचा समझा,अच्छी तरह तैयार किया गया ‘पारिस्थितिकी तंत्र’ बताते हुए कहा कि यह कोई जुआ नहीं है। इसमें 2,50,000 करोड़ रुपए का निवेश किया गया है।   

वह नए व्यापार में 1.5 ट्रिलियन रुपए के निवेश के ‘जोखिम’ के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे। जियो से जुड़ी विभिन्न समस्याओं के बारे में उन्होंने कहा कि हां, उनके सामने मुसीबतें थीं। उन्होंने इसकी तुलना किसी प्रतिभाशाली छात्र के अपनी हिम्मत के सहारे प्रतिष्ठित संस्थान में दाखिला लेने लेकिन हिम्मती होने के कारण छात्रावास में रैगिंग का शिकार होने से की।  
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You