सलिल ने एेसे गुजारा कर्मचारियों के साथ पहला दिन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Jan, 2018 02:33 PM

salil did the first day with the employees

सलिल पारिख ने बतौर एमडी और सीईओ आईटी कंपनी इंफोसिस की कमान संभाल ली है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वो ऐसे वक्त कंपनी की कमान संभाल रहे हैं, जब तेजी से तकनीक की दुनिया बदल रही है। कंपनी के मुख्यालय में पहले दिन उन्होंने कुछ

नई दिल्लीः सलिल पारिख ने बतौर एमडी और सीईओ आईटी कंपनी इंफोसिस की कमान संभाल ली है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वो ऐसे वक्त कंपनी की कमान संभाल रहे हैं, जब तेजी से तकनीक की दुनिया बदल रही है। कंपनी के मुख्यालय में पहले दिन उन्होंने कुछ कर्मचारियों से मुलाकात की और कैंपस का दौरा किया। वह कुछ कर्मचारियों के साथ सेल्फी लेते हुए भी दिखाई दिए।

उन्होंने कंपनी के कर्मचारियों को एक वीडियो के जरिए संबोधन में कहा कि लगातार बदलती तकनीक की दुनिया में हर कर्मचारी की अपनी भूमिका है। उन्हें जरूरी कुशलता के साथ भविष्य के लिए तैयार रहना चाहिए। पारिख ने कुछ कर्मचारियों से मुलाकात की। उन्हें उम्मीद है कि कंपनी में बदलाव लाने के लिए वे मिलकर काम कर सकते हैं।


इन्फोसिस ने अपने ट्विटर एकाउंट में कंपनी में पारिख की पहले दिन की गतिविधियों की कुछ तस्वीरें सार्वजनिक की हैं। पांच साल के कार्यकाल के लिए कंपनी के सीईओ नियुक्त हुए पारिख के लिए प्राथमिकताओं में राजस्व वृद्धि और कारोबारी रणनीति को पटरी पर लाना है। हालांकि उनके लिए कंपनी में कई चुनौतियां भी होंगी। 

 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!