प्लंबर, कारपेंटर, इलैक्टिशियन की सेवाएं चाहिए चीपे एप्प से बुलाइए

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Jun, 2017 05:37 PM

services of plumbers carpenters electricians should be called from chippy app

आपको घर में प्लंबर, कारपेंटर, इलैक्टिशियन से कोई भी काम कराना है तो आप ''चीपे एप्प'' के जरिए घर बैठे ही योग्य, सत्यापित और बीमाकृत सेवा पेशेवरों को बुला सकते हैं

नई दिल्लीः आपको घर में प्लंबर, कारपेंटर, इलैक्टिशियन से कोई भी काम कराना है तो आप 'चीपे एप्प' के जरिए घर बैठे ही योग्य, सत्यापित और बीमाकृत सेवा पेशेवरों को बुला सकते हैं और उचित दाम पर अपना काम करा सकते हैं। टॉप्सग्रुप ने हाल में मुंबई, दिल्ली और बैंगलूर में इस एप्प आधारित सेवा पेश की है।  

देश में भरोसेमंद सुरक्षा सेवाएं चलाने वाले टाप्सग्रुप ने इस एप्प को तैयार किया है और योग्य एवं सत्यापित सेवाएं देने वाले कुशल लोगों को इसके साथ जोड़ा है। टॉप्स ग्रुप के चेयरमैन डा. दीवान राहुल नंदा के अनुसार, "आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में जब हर कोई घर और दफ्तर की जिम्मेदारी निभाने में लगा है, घरेलू कार्यों को कराने के लिए विश्वसनीय कारीगर को ढूंढना काफी मुश्किल हो जाता है। कई बार इन कामों में काफी समय भी लग जाता है जिससे घर-दफ्तर के दूसरे काम अटक जाते हैं। एेसे में हमने इस समस्या का हल ढूंढते हुए चीपे एप्प तैयार की है। हमने इसके जरिए घरेलू साज संभाल सेवाओं और ग्राहकों के बीच की दूरी को समाप्त किया है। इसमें हमने भरोसेमंद और कुशल पेशेवरों को शामिल किया है।"

टॉप्स ग्रुप की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार इस एप्प के जरिए प्लंबर, कारपेंटर, इलैक्टिशियन, क्लीनर्स, ट्यूटर, फिटनेस टेनर्स, बेबी सिटर्स सहित तमाम तरह की घरेलू सेवाओं और कार्यों के लिए कुशल कारीगर उपलब्ध होंगे। डा. नंदा ने कहा, "इस एप्प को जारी करते हुए हम गर्व महसूस कर रहे हैं कि अब घरेलू कार्य को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं हैं।" इस एप्प में इसके इस्तेमाल करने वालों की तरफ से उनकी प्रतिक्रियायें भी हैं, रेटिंग भी दी जाती है। इससे नए ग्राहकों को फैसला लेने में आसानी होती है और सही पेशेवर से काम कराने की सुविधा भी मिलती है।  

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!