ये है Jio फोन से जुडे़ Shocking Facts, शायद जानकर नहीं खरीदना चाहंगे आप

  • ये है Jio फोन से जुडे़ Shocking Facts, शायद जानकर नहीं खरीदना चाहंगे आप
You Are HereBusiness
Saturday, July 22, 2017-6:00 PM

नई दिल्ली: RIL की एजीएम के दौरान मुकेश अंबानी ने Jio के नए और फ्री फोन का ऐलान किया। बेहद एडवांस माने जाने वाले इस फोन में ऐसे कई फीचर्स होंगे जो आपको दूसरे फोन में नजर नहीं आएंगे पर इसके साथ ही इस फोन में कुछ एेसी बातें है जो अनिल अंबानी ने लोगों को नहीं बताई।

व्हाट्सएप की जगह होगा ‘जियो चैट’
जियो के फोन के बारे में  एक और बड़ी बात सामने आई है। जियो फोन दुनिया का सबसे पॉपुलर मैसेजिंग एप व्हाट्सएप सपोर्टिव नहीं होगा।इस फोन में व्हाट्सएप की जगह कंपनी का अपना एप ‘जियो चैट’ सपोर्ट करेगा। फिलहाल ये फोन कंपनी के इन-हाउस चैट एप के साथ ही आएगा और इसमें यूजर्स व्हाट्सएप नहीं चला पाएंगे।

कैमरे से जुड़े फीचर
मुकेश अंबानी ने जियो के नए फोन को कम कीमत का सबसे एडवांस फोन तो बयाया लेकिन कैमरा होगा या नहीं होगा, होगा तो किस कैपैसिटी का होगा।

सिंगल सिम या डुअल सिम
फोन में सिम होगी भी कि नहीं। सिम इनबिल्;ट होगी या ओपन होगी। एक सिम को सपोर्ट करेगा या दो सिम को।

बैट्री पॉवर
कंपनी ने इस फोन में जितने फीचर दिए हैं उसके हिसाब से यह फोन हाईपॉवर बैट्री का होना जरूरी। कपंनी ने यह नहीं बताया कि इस फोन में कितने mAh की बैट्री होगी।

प्रोसेसर
इतनी खूबियों वाले फोन का प्रोसेसर हाई क्वालिटी का होना जरूरी है। लोग यह जानना भी चाहते हैं। हालांकि कंपनी की ओर से इसका खुलासा नहीं किया गया। एक्सपर्ट के मुताबिक, इस फोन का प्रोसेसर स्मार्टफोन के जैसा होना चाहिए।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You