वोडाफोन की रेड शील्ड प्लान के साथ स्मार्टफोन बीमा की पेशकश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Jun, 2017 07:24 PM

smartphone insurance offer with vodafone  s red shield plan

दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए मुफ्त स्मार्टफोन बीमा की पेशकश की है। यह सुविधा कंपनी के रेड शील्ड प्लान के तहत होगी।

नई दिल्लीः दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए मुफ्त स्मार्टफोन बीमा की पेशकश की है। यह सुविधा कंपनी के रेड शील्ड प्लान के तहत होगी। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि उसके पोस्टपेड ग्राहकों को रेड शील्ड प्लान के तहत नए हैंडसेट और 6 महीने पुराने हैंडसेट पर 50,000 रुपए तक के स्मार्टफोन बीमा की सुविधा मिलेगी। इसके तहत ग्राहक को फोन में टूट-फूट, पानी चले जाने और वायरस से सुरक्षा के साथ-साथ चोरी हो जाने की स्थिति में भी बीमा सुरक्षा की सुविधा मिलेगी।  
PunjabKesari
कंपनी ने कहा कि बीमा सुरक्षा की यह सुविधा वह न्यू इण्डिया अश्योरेन्स कंपनी लिमिटेड के माध्यम से उपलब्ध करा रही है। इसके वास्तविक प्रीमियम का भुगतान वोडाफोन करेगी लेकिन उपभोक्ताआें को रियायती सब्सक्रिप्शन शुल्क देना होगा। यह शुल्क 720 रुपए सालाना होगा जो ग्राहक के मासिक बिल में जोड़ा जाएगा जिसका भुगतान वह 12 किश्तों में करेगा। इस मौके पर कंपनी के कारोबार प्रमुख (दिल्ली-एनसीआर) आलोक वर्मा ने कहा कि स्मार्टफोन आज हमारे देश में जीवन का अभिन्न हिस्सा बन चुके हैं। ये आज फोन करने के लिए कॉलिंग डिवाइस ही नहीं हैं बल्कि लोगों के लिए लाइफलाइन की भूमिका निभा रहे हैं। हमारे उपभोक्ता अपनी मेहनत की गाड़ी कमाई खर्च करके महंगे हैंडसैट खरीदते हैं। हमारा मानना है कि इन महंगे हैंडसैटों पर उन्हें बीमा सुरक्षा सुविधा मिलनी चाहिए। उपभोक्ताआें की जरूरत को ध्यान में रखते हुए हमने यह अपनी तरह की पहली मोबाइल सुरक्षा सुविधा शुरू की है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!