डिस्काऊंट ऑफर के साथ Snapdeal की प्रॉपर्टी सेल शुरू

  • डिस्काऊंट ऑफर के साथ Snapdeal की प्रॉपर्टी सेल शुरू
You Are HereProperty
Wednesday, October 05, 2016-2:32 PM

नई दिल्लीः ई-कॉमर्स सेक्टर की कंपनी स्नैपडील ने अपने प्लैटफॉर्म पर प्रॉपर्टी सेल शुरू कर दी है। इसमें वह प्रॉपर्टी के आधार बिक्री मूल्य पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत की छूट दे रही है। साथ ही वह कई दूसरे ऑफर्स भी दे रही है।

कंपनी ने एक बयान में बताया कि रियल एस्टेट क्षेत्र की उसकी दीवाली सेल 5 अक्तूबर से 21 अक्तूबर तक चलेगी। यह उसकी प्रॉपर्टी सेल का दूसरा संस्करण है। पिछले साल 7 दिन में उसने 150 घरों की बिक्री की थी। इस सेल के तहत कंपनी दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, बैगलूर, चेन्नई, हैदराबाद, पुणे, कोलकाता, अहमदाबाद और जयपुर के विभिन्न प्रॉजेक्ट्स पेश कर रही है जिनकी कीमत 30 लाख से पांच करोड़ रुपये के बीच है।

शॉपिंग फेस्टिवल में प्रेस्टिज ग्रुप, पुर्वांकर, कोल्टे पाटिल डिवेलपर्स, प्रविडेंट हाऊजिंग, पंचसील ग्रुप, सृजन रीयल्टी, रोहन लाइफस्केप्स और सिक्का ग्रुप समेत कई रियल एस्टेट डिवेलपर्स के अपार्टमेंट्स शामिल हैं।

स्नैपडील ने कहा, 'स्नैपडील पर प्रॉपर्टी खरीदने वाले ग्राहकों को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) से सबसे कम ब्याज पर होम लोन मिल जाएंगे। इसके अलावा, वो बेस सेलिंग प्राइस पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट ऑफर्स, 25:75 पेमेंट ऑफर, 6 लाख रुपये तक की छूट पा सकते हैं।' वहीं, डिवेलपरों की ओर से भी कार, आईफोन 6एस, आईपैड, सोने के सिक्के और बहुत कुछ मुफ्त में दिए जाएंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You