Spicejet Offer: 737 के बेस प्राइज पर करें हवाई सफर, 1000 और 500 के पुराने नोट भी होंगे मान्य

  • Spicejet Offer: 737 के बेस प्राइज पर करें हवाई सफर, 1000 और 500 के पुराने नोट भी होंगे मान्य
You Are Herecompany
Monday, November 21, 2016-7:15 PM

नई दिल्लीः सस्ते हवाई सफर के लिए फेमस स्पाइस जेट ने विशेष ऑफर पेश किया है। इसके तहत 737 रुपए के शुरुआती बेस फेयर में डोमेस्टिक और इंटरनैशनल इंटरनैशनल फ्लाइट्स के लिए टिकट बुक किया जा सकेगा। ये ऑफर स्पाइस जेट के अपने नैटवर्क वाले रूटों पर ही लागू होगा।

एयरएशिया इंडिया 899 रुपए की टिकट पेश की है जिसमें सभी कर शामिल हैं। यह ऑफर 27 नवंबर तक की बुकिंग के लिए खुला है और यह 30 अप्रैल  2017 तक की यात्राओं पर लागू होगा. जेट एयरवेज ने भी हाल ही में विंटर सेल नामक स्कीम लांच की है जिसके तहत हवाई टिकट पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि जेट एयरवेज की ये छूट केवल कुछ चुनिंदा यात्राओं के लिए है। इसमें टिकट की कीमत की शुरुआत 1,048 रुपए से है।

21 से 27 नवंबर तक बुक किया जा सकेगा टिकट
स्पाइसजेट का यह विशेष ऑफर सिर्फ लिमिटेड पीरियड के लिए है। स्पाइसजेट की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस स्पेशल ऑफर के तहत 21 नंवबर से 27 नवंबर की मध्य रात्रि तक टिकटों की बुकिंग की जा सकेगी। टिकटों की संख्या सीमित है और इसे "पहले आओ - पहले पाओ" के आधार पर हासिल किया जा सकेगा।इस बुकिंग पर 9 जनवरी से लेकर 28 अक्टूबर 2017 के बीच सफर किया जा सकेगा।

1000 और 500 के पुराने नोट भी होंगे स्वीकार
देश में 1000 और 500 के पुराने नोटों पर बैन भी स्पाइस जेट ने इस अॉफर के जरिए भुनाने की कोशिश की है। इसके तहत कंपनी एयरपोर्ट के काउंटर से टिकट बुकिंग पर 1000 और 500 रुपए के पुराने नोट भी स्वीकार करेगी। कंपनी 24 नवंबर की मध्य रात्रि तक ये टिकट लेगी। इन नोटों से हुई बुकिंग को न तो बदला जा सकेगा और न ही कैसिंल कराया जा सकेगा।

स्पाइस जेट डोमेस्टिक नैटवर्क पर किया जा सकेगा सफर
ऑफर के तहत टिकटों की बुकिंग पर स्पाइस जेट की डोमेस्टिक नेटवर्क पर सफर किया जा सकेगा। कंपनी के इस डोमेस्टिक नैटवर्क में घरेलू उड़ानों के साथ कुछ चुनिंदा इंटरनैशनल फ्लाइट भी शामिल हैं। ऑफर के तहत जिन रूटों पर सफर किया जाएगा, उसमें चेन्नई-कोयंबटूर-चेन्न्ई, जम्मू-श्रीनगर-जम्मू, चंडीगढ़़-श्रीनगर-चंडीगढ़ और अगरतला-गोआहाटी जैसे रूट शामिल हैं। यह ऑफर उनहीं घरेलू रूटों पर शामिल होगा, जिनकी दूसरी 500 किलोमीटर तक हो। वहीं इंटरनैशनल उड़ानों में बैंकॉक, कोलंबो, दुबई, काबुल, माले, मस्कट और शरजाह का भी सफर किया जाा सकेगा।

नियम और शर्तें
इस ऑफर के तहत की गई बुकिंग को कैंसिल करने पर किसी तरह का रिफंड नहीं मिलेगा। हालांकि, बेस प्राइस पर लगने वाला टैक्स रिफंडेबल होगा। ऑफर के तहत ग्रुप बुकिंग नहीं कराई जा सकेगी। साथ ही, ब्लैक आउट डेट भी एप्लिकेबल होगा। इस ऑफर के तहत टिकटों की बुकिंग के साथ स्पाइस जेट के ऐप और ऑन लाइन ट्रैैवल पोर्टल और ट्रैैवल एजेंट के जरिए की जा सकती है। स्पाइस जेट के ट्रैवल पार्टनर की साइट पर भी बुकिंग की सुविधा है। फ्लाइट के शेड्यूल और टाइमिंग में भी बदलाव हो सकता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You