Edited By ,Updated: 26 Apr, 2017 06:13 PM
बी.एम.सी. कर्मचारियों ने जेट एयरवेज के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। बी.एम.सी. कर्मचारियों का आरोप है कि दिल्ली एयरपोर्ट के चेक-इन काउंटर पर देर से आने की बात कहकर उन्हें मुंबई-दिल्ली फ्लाइट का बोर्डिंग पास देने से मना कर दिया।
मुंबईः बी.एम.सी. कर्मचारियों ने जेट एयरवेज के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। बी.एम.सी. कर्मचारियों का आरोप है कि दिल्ली एयरपोर्ट के चेक-इन काउंटर पर देर से आने की बात कहकर उन्हें मुंबई-दिल्ली फ्लाइट का बोर्डिंग पास देने से मना कर दिया। ये लोग अपने परिवारों के साथ हरिद्वार घूमने के लिए आए थे और मुंबई जाते समय दिल्ली एयरपोर्ट पर यह मामला सामने आया।
सात परिवारों का कहना है कि पहली बार हवाई यात्रा करने के लिए उन्होंने अपनी पूरी बचत खर्च कर दी। इन लोगों का आरोप कि एयरलाइंस के स्टाफ ने उन्हें धोखा दिया है, उन्हें तो लेट आने की बात कहकर बोर्डिंग पास देने से मना कर दिया, लेकिन जो लोग उनसे भी बाद में आए थे उन्हें बोर्डिंग पास दे दिया। इसके एक महीने बाद तारदेव पुलिस ने इन लोगों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एफ.आई.आर.दर्ज कर ली। इस पर जेट एयरवेज ने एफ.आई.आर. में दर्ज आरोपों को पूरी तरह नकार दिया। मामले की जांच के दौरान, उड़ान से पहले इन लोगों की जगह की जानकारी के लिए पुलिस ने मोबाईल फोन नेटवर्क कंपनी से सम्पर्क किया। मुंबई पुलिस इस मामले में जांच कर और सबूत जुटाने के प्रयास कर रही है, वहीं ग्रुप के सदस्यों का कहना है कि वे अपनी जगह सही हैं। वे रिपोर्टिंग टाइम से पहले ही काउंटर पर पहुंच गए, लेकिन जेट एयरवेज के स्टाफ की वजह से उन्हें कई लाख रुपये का नुकसान हो गया।