TVF के सीईओ पर यौन शोषण का आरोप, कंपनी ने कहा हास्यास्पद है ये सब

Edited By ,Updated: 14 Mar, 2017 03:08 PM

tvf former female employees accused chief arunabh kumar of molestation

ऑनलाइन एंटरटेनमेंट चैनल ''द वायरल फीवर'' (TVF) की एक पूर्व कर्मचारी ने आरोप लगाया है कि कंपनी के सीईओ और संस्थापक अरुणाभ कुमार ने उसके ढाई साल के कार्यकाल में उसके साथ कई बार छेड़छाड़ की है।

मुंबईः ऑनलाइन एंटरटेनमेंट चैनल 'द वायरल फीवर' (TVF) की एक पूर्व कर्मचारी ने आरोप लगाया है कि कंपनी के सीईओ और संस्थापक अरुणाभ कुमार ने उसके ढाई साल के कार्यकाल में उसके साथ कई बार छेड़छाड़ की है। ‘द इंडियन उबर- डेट इज टीवीएफ’ नाम से एक अज्ञात ब्लॉग में उस महिला ने छेड़छाड़ की अलग-अलग घटनाओं का जिक्र किया है। महिला ने यह ब्लॉग ‘इंडियन फॉवलर’ के नाम से लिखा है। हालांकि, टीवीएफ ने अपने बयान में इन आरोपों का खंडन किया है।

महिला ने ब्लॉग में लिखा है कि उसकी कुमार से पहली बार मुलाकात मुंबई के एक कैफे में साल 2014 में हुई थी। कुमार ने दिल्ली यूनिवर्सिटी की उस ग्रेजुएट लड़की को अपनी कंपनी में नौकरी दे दी। वह लड़की बिहार के उसी शहर से हैं, जिससे कुमार ताल्लुक रखते हैं। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ पहली बार छेड़छाड़ तब हुई, जब उसे कंपनी में काम करते हुए केवल 21 दिन ही हुए थे। महिला ने लिखा है, ‘हम लोग बात कर रहे थे तभी मैंने कहा, अरुणाभ आप बड़े भाई हैं। मेरी तबियत थोड़ी ठीक नहीं है। क्या करना है बताईए। हम करके घर जाएंगे। तभी उसने अचानक मेरा हाथ पकड़ा और कहा मैडम थोड़ा रोल प्ले करें। मैं हैरान थी। तब से यह रूटीन बन गया। मेरे साथ बार-बार छेड़छाड़ हुई। पार्टी में अरुणाभ मुझे ऊपर उठाता था और मेरे ऊपर ऐसे गिरता था, जैसे उसने शराब पी रखी हो।’

महिला ने कहा कि पुलिस शिकायत की धमकी देने के बाद भी वह नहीं रुका। महिला ने दावा किया, ‘मैंने उसे कहा कि मैं पुलिस के पास चली जाऊंगी। उसने कहा कि पुलिस तो मेरी जेब में है।’ इसके साथ ही उसने दावा किया है कि मैंने मेरे सीनियर अधिकारियों से भी इस बारे में कहा लेकिन उन्होंने कोई कदम उठाने की बजाय, कहा कि इसे छोड़ो। कुछ ने तो कहा कि ऐसा होता है। इस ब्लॉग के कमेंट में द वायर फीवर ने अपना आधिकारिक बयान लिखा है। इसमें उन्होंने इन आरोपों को खारिज किया है। इन आरोपों को झूठा, आधारहीन और अपुष्ट बताया गया है।

महिला ने कंपनी साल 2016 में छोड़ दी थी लेकिन महिला का कहना है कंपनी की लीगल टीम उन्हें कॉन्ट्रेक्ट तोड़ने के बारे में नोटिस भेजती रहती है। हालांकि, अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है कि पुलिस में शिकायत दर्ज हुई है या नहीं। जैसे ही यह ब्लॉग वायरल हुआ तो 2 और महिलाएं इस महिला के समर्थन में आ गई। ब्लॉग के कमेंट में आयूषी अग्रवाल ने लिखा है कि कंपनी में मेरा अनुभव भी ऐसा ही रहा है।

क्या कहा कंपनी ने
कंपनी का कहना है कि, यह लेख पूरी तरह से हास्यास्पद है। टीवीएफ और उसकी टीम के खिलाफ बदनामी की साजिश मात्र है, इस लेख में टीवीएफ और उसकी टीम के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप स्पष्ट रूप से झूठे, निराधार और असत्यापित हैं। हमारी टीम पर हम बहुत गर्व करते हैं और टीवीएफ एक सुरक्षित कार्यस्थल है, जो महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए उतना ही आरामदायक है, यह हमारा विनम्र अनुरोध है कि आप इस तरह के एक अप्रतिबंधित, असत्यापित और गुमनाम लेख को कतई सांझा न करें।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!