वोडाफोन ने बिल भुगतान में दी 3 दिन की छूट

  • वोडाफोन ने बिल भुगतान में दी 3 दिन की छूट
You Are HereBusiness
Friday, November 11, 2016-6:38 PM


नई दिल्लीः दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन इंडिया ने पांच सौ रुपए तथा एक हजार रुपए के पुराने नोटों पर प्रतिबंध के कारण उत्पन्न हुई नकदी की कमी के मद्देनजर  सभी पोस्टपेड ग्राहकों के लिए बिल भुगतान की अंतिम तिथि तीन दिन बढ़ा दी है।

कंपनी ने आज एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि ग्राहकों के लिए बिल भुगतान की अंतिम तिथि में तीन दिन की छूट दी गई है। प्री-पेड ग्राहकों को वह टॉकटाइम और डाटा उधार देगी। उसने बताया कि जब तक लोग नकदी का इंतजाम करने की चुनौती से निपटते हैं उसने तात्कालिक कदम के रूप में यह उपाय किया है।   दस रुपए का टॉकटाइम लेने के लिए ग्राहकों को टोल फ्री नंबर 144 पर अंग्रेजी में क्रेडिट लिखकर एस.एम.एस. करना होगा। हर ट्रांजैक्शन पर तीन रुपए का सेवा शुल्क लगेगा तथा मिले टॉक टाइम की वैधता सात दिन की होगी और जब ग्राहक अगला रिचार्ज कराएगा तो ये पैसे काट लिए जाएंगे।

तीस एम.बी. डाटा पाने के लिए ‘आईक्रेडिट’ लिखकर 144 पर एस.एम.एस. करना होगा। इस डाटा की वैधता 24 घंटे होगी। ग्राहक के अकाउंट में डाटा क्रेडिट होने के 24 घंटे बाद 10 रुपए अपने-आप कट जाएंगे। टॉकटाइम और डाटा एक साथ पाने के लिए यू.एस.एस.डी. लिखकर  '*130*4*2#'  पर भेजना होगा।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You