Vodafone लाया धमाकेदार ऑफर्स, जानिए क्या है खास

Edited By ,Updated: 24 Jan, 2017 12:08 PM

vodafone red post paid plans offer unlimited calling

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए अनलिमिटेड ऑफर्स की पेशकश की है

नई दिल्लीः टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए अनलिमिटेड ऑफर्स की पेशकश की है जिसके तहत ये ऑफर्स 499 रुपए से शुरू हो रहे हैं। यह ऑफर उन कस्टमर्स के लिए है, जो 4जी पोस्टपेड कनेक्शन यूज करते हैं। कंपनी यह ऑफर वोडाफोन रेड स्कीम के तहत दे रही है। कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार, वोडाफोन रेड स्कीम के तहत 499 से 1999 रुपए में पोस्टपेड कस्टमर्स को अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग की सर्विसेस मिलेंगी। अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर में 4जी और 3जी डाटा सर्विसेस होंगी।

ये हैं स्पेशल ऑफर्स
वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए 499 से लेकर 1999 रुपए तक स्पेशल ऑफर्स पेश किए हैं। इन पैक्स की कीमत के हिसाब से इनके साथ आने वाली सुविधाएं भी अलग-अलग हैं। 499, 699 और 999 रुपए के पैक्स में फ्री डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग समेत कई सुविधाएं दी गई हैं। वहीं 1299, 1699 और 1999 के पैक में छोटे पैक्स के मुकाबले दुगुनी सुविधा दी गई है, जिसमें फ्री डाटा से लेकर नेशनल रोमिंग तक शामिल है।

मिल रही है ये सुविधाएं
वोडाफोन के 499 रुपए के रिचार्ज पर अनलिमिटेड लॉकल और एसटीडी कॉल्स के साथ 3जीबी 4जी डाटा मिलेगा। इसके अलावा 1जीबी नॉन-4जी डेटा मिलेगा। इस पैक में कस्टमर्स को 100 लोकल और एसटीडी एसएमएस भी फ्री मिलेंगे। काम के सिलसिले में देश के एक कोने से दूसरे कोने जाने वालों के लिए भी ये स्पेशल ऑफर काफी खास है क्योंकि स पैक पर नेशनल रोमिंग में फ्री इनकमिंग की सुविधा मिलेगी। 699 और 999 के पैक में भी नेशनल रोमिंग में इनकमिंग फ्री मिलेगी। इन पैक्स में भी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है।

रोमिंग में आउटगोइंग कॉल भी फ्री
वोडाफोन रेड स्कीम के कस्टमर्स को ध्यान में रखकर पेश किए गए इन ऑफर्स में 1299, 1699 और 1999 के पैक भी शामिल हैं। जहां 999 रुपए के पैक तक नेशनल रोमिंग पर सिर्फ इनकमिंग फ्री मिल रही है। वहीं, इन पैक्स पर नेशनल रोमिंग में रहने के दौरान अनलिमिटेड आउटगोइंग कॉल करने की सुविधा दी जा रही है। ऐसे में आए दिन देश के एक हिस्से से दूसरे हिस्से ट्रैवल करने वाले कस्टमर्स इन बड़े पैक्स का फायदा उठा सकते हैं।

इन जगहों पर नहीं मिलेंगे ये स्पेशल ऑफर्स
वोडाफोन की तरफ से ये ऑफर्स वैसे तो लगभग सभी सर्किल को ध्यान में रखकर शुरू किए गए हैं, लेकिन कुछ सर्किल्स में यह ऑफर नहीं मिलेगा। जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, बिहार, झारखंड, जम्मू एंड कश्मीर और हिमाचल प्रदेश सर्किल में कंपनी का अनलिमिटेड प्लान नहीं मिलेगा।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!