खरीदना चाहते है सस्ता गोल्ड ज्वैलरी, तो यही है सहीं मौका

Edited By Punjab Kesari,Updated: 08 Jul, 2017 06:34 PM

want to buy cheap gold jewelery this is the only chance

अगर आप सस्ती गोल्ड ज्वैलरी खरीदना चाहते हैं तो आपके पास मौका है। देश के अलग-अलग शहरों में आने वाली 2

नई दिल्लीः अगर आप सस्ती गोल्ड ज्वैलरी खरीदना चाहते हैं तो आपके पास मौका है। देश के अलग-अलग शहरों में आने वाली 27 जुलाई को सस्ते सोने की नीलामी होने वाली है। यह नीलामी मण्णापुरम फाइनेंस लिमिटेड की ओर से की जा रही है।
PunjabKesari
क्या है गोल्ड खरीदने के लिए शर्ते
- मण्णापुरम फाइनेंस लिमिटेड की गोल्ड ज्वैलरी की नीलामी में भाग लेने के लिए बोलीदाता को 25 हजार रुपए या फिर तय किए गए रिजर्व प्राइस का 2 फीसदी, जो भी कम हो, उस राशि का डिमांड ड्रॉफ्ट मण्णापुरम फाइनेंस लिमिटेड के नाम  देना होगा। यह ड्रॉफ्ट नीलामी के एक दिन पहले तक देना होगा। यह रकम नीलामी में असफल होने वाले आवेदक को वापस कर दी जाएगी।
- गोल्ड ज्वैलरी की नीलामी में भाग लेने के लिए बोलीदाता के पास पैन कार्ड और आईडी कार्ड होना जरूरी है। इसके बाद ही वह बोली लगा सकेगा। 
- गोल्ड फाइनेंस कंपनियों की ओर से नीलामी से पहले नोटिस दिया जाता है। जब कोई कस्टमर 12 महीने अपनी ईएमआई नहीं चुकाता है, तो कंपनियां उसे नोटिस भेजती हैं। उसके बाद भी अगर कस्टमर कर्ज नहीं चुकाता है, तो फिर आरबीआई नियमों के मुताबिक कार्रवाई की जाती है।
- गोल्ड कारोबार में भाग लेने वाले ट्रेडर के लिए भी यह नीलामी एक मौका है। वे गोल्ड ज्वैलरी को कम कीमत में खरीद सकते हैं। देश की प्रमुख गोल्ड लोन देने वाली कंपनियां समय-समय पर इस तरह की नीलामी करती रहती हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!