जल्दी ही प्लेन में भी मिलेगी वाई-फाई की सुविधा!

  • जल्दी ही प्लेन में भी मिलेगी वाई-फाई की सुविधा!
You Are HereBusiness
Saturday, July 22, 2017-6:23 PM

नई दिल्लीः अब आप प्लेन में भी रहेंगे इंटरनेट से कनेक्टेड। जल्द ही यात्रा के दौरान आप वाई-फाई से इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। भारत में अब जल्द ही फ्लाइट से सफर के दौरान यात्रियों को वाई-फाई की सुविधा मिलेगी। बीएसएनएल को यह सेवा देने के लिए गृह मंत्रालय और दूरसंचार विभाग की इजाजत मिल गई है। बीएसएनएल 1 साल में प्लेन और शिप पर इंटरनेट सुविधा मुहैया कराएगी।

इन-फ्लाइट इंटरनेट की सुविधा मिलने से बिजनेस क्लास के यात्री अपनी कारोबारी जरूरतों के लिए हरदम कनेक्ट रहेंगे। वहीं आम लोग भी सोशल मीडिया और अपनों से जुड़े रहेंगे।वाई-फाई की सुविधा देने में एयर इंडिया सबसे आगे रह सकती है। एयर इंडिया ने इसकी प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक इसकी शुरुआत इसकी लंबी दूरी की उड़ानों से हो सकती है।

आपको बता दें कि जेट एयरवेज और विस्तारा की उड़ानों में फिलहाल वाई-फाई की सुविधा मिलती है लेकिन सिर्फ म्यूजिक और गेम्स के लिए, ये पहली बार होगा कि आप इंटरनेट की अथाह दुनिया से जुड़ पाएंगे।हवा में इंटरनेट सुविधा को पूरी तरह से चालू होने में अभी साल भर का समय और लग सकता है। साथ शुरुवात में इसके लिए आपको मोटी कीमत भी चुकानी पड़ सकती है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You