30 लाख का सोना लेकर फरार हुए 2 कारिंदों में से एक गिरफ्तार

  • 30 लाख का सोना लेकर फरार हुए 2 कारिंदों में से एक गिरफ्तार
You Are HereChandigarh
Wednesday, September 13, 2017-12:33 PM

खरड़(रणबीर/शशि) : गहने बनाने के बदले एक सुनार के पास से लाखों रुपए की कीमत का सोना लेकर फरार हुए 2 कारिंदों के खिलाफ सिटी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उनमें से एक आरोपी सुनील धनेकर को उसके घर रोहतक से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरे की तालाश की जा रही है। 

 

इस पूरे मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. भूपिंदर कौशिक ने बताया कि खरड़ के रहने वाले हरजीत सिंह नाम के व्यक्ति की चंडीगढ़ में ज्वैलरी की दुकान है। पिछले करीब 2 साल से उसका दिल्ली के एक व्यापारी के साथ गहनों के लेन -देन का काम चलता आ रहा है। उसके इस काम में उसके 2 पहले से ही विश्वासपात्र जानकार चंडीगढ़ के रहने वाला रजीव कुमार व रोहतक हरियाणा से संबंधित सुनील धनेकर नाम के व्यक्ति उसकी मद्द करते आ रहे थे। क्योंकि उसने सोने के बदले दिल्ली से गहने तैयार करवाने थे इस लिए उसके वे दोनों आदमी जब उसके खरड़ स्थित घर 8 तारीख को आए तो हरजीत सिंह ने उन्हें 972-920 ग्राम खरा सोना जिसकी कीमत करीब 30 लाख रुपए बनती है गहने बनवाने के लिए दे दिए। 

 

परन्तु कुछ घंटों के बाद जब ज्वैलर ने दिल्ली पता किया तो सूचना मिली कि उन दोनों में से तो कोई भी वहां पहुंचा ही नहीं जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सिटी पुलिस ने हरजीत सिंह की शिकायत के आधार पर दोनों व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तालाश शुरू कर दी। गिरफ्तार किए आरोपी को कल अदालत में पेश किया जाएगा।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You