चंडीगढ़ के होटल में ठहरी पाकिस्तान की टी-20 टीम

  • चंडीगढ़ के होटल में ठहरी पाकिस्तान की टी-20 टीम
You Are HereChandigarh
Tuesday, September 17, 2013-8:10 AM

चडीगढ़: चैम्पियंस लीग टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता के क्वालीफाई दौर के मैचों में भाग लेने के लिए पाकिस्तान से आई फैसलाबाद वॉल्वस की टीम को चंडीगढ़ में प्रवेश करने की अनुमति मिल गई। टीम के पास केवल मोहाली में ही प्रवेश का वीजा होने के कारण खिलाडिय़ों को रविवार रात पी.सी.ए. स्टेडियम के क्लब हाऊस में रुकना पड़ा। अब चंडीगढ़ में प्रवेश की अनुमति मिल जाने के बाद टीम को सैक्टर-35 के एक होटल में अन्य 3 टीमों के साथ ठहराया गया है।

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड को जैसे ही यह सूचना मिली की टीम के पास केवल मोहाली में ही प्रवेश का वीजा है जबकि टीमों के ठहरने की व्यवस्था चंडीगढ़ में है तो उसने केंद्रीय गृह मंत्रालय से संपर्क साधकर इस समस्या का समाधान करने का आग्रह किया। टीम को सायं के समय चंडीगढ़ में प्रवेश की अनुमति मिल जाने से खिलाडिय़ों को होटल भेज दिया गया।

फैसलाबाद टीम को चंडीगढ़ के साथ ही रांची व दिल्ली जैसे उन शहरों में भी प्रवेश करने का वीजा प्रदान कर दिया गया है, जिनमें इस प्रतियोगिता के अन्य मैच भी खेले जाने हैं। इस समस्या के कारण टीम पूरे एक दिन अभ्यास करने से वंचित रह गई थी। वहीं टीम ने सोमवार को अभ्यास सत्र में भाग लिया और खूब पसीना बहाया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You