Subscribe Now!

रामदेव बोले, मोदी ईमानदार और देशभक्त हैं

  • रामदेव बोले, मोदी ईमानदार और देशभक्त हैं
You Are HereNational
Saturday, December 21, 2013-3:51 PM

चंडीगढ़: योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा है कि मौजूदा हालात में जन आंदोलनों के जरिए व्यवस्था परिवर्तन संभव नहीं है इसलिए सत्ता परिवर्तन के बाद ही व्यवस्था परिवर्तन होगा। उन्होंने आज यहां पत्रकारों से कहा कि यही कारण है कि हम भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी का पूरी तरह समर्थन करते हैं क्योंकि मोदी में काबिलियत,ईमानदारी और देशभक्ति है।


उन्होंने कहा कि वह भाजपा को नहीं बल्कि मोदी का मुद्दों के आधार पर समर्थन करते हैं। जहां तक भाजपा को समर्थन देने का सवाल है उस बारे में भाजपा के घोषणापत्र तथा लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों के चयन के बाद फैसला लेंगे। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में प्रोजेक्ट करने के पीछे एक ही लक्ष्य है वो है कांग्रेस अपनी लाज बचाना चाहती है। यह सब प्रधानमंत्री बनाने के लिये नहीं पार्टी को बचाने के लिए किया जा रहा है। मोदी के चरित्र के सामने राहुल बौने हैं।

उन्होंने कहा कि घोटालों पर पर्दा डालने का महारथ कांग्रेस को हासिल है। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री पद की गरिमा खत्म कर दी। इसका नतीजा चार राज्यों में हुए चुनावों में देखने को मिला। कांग्रेस का सफाया हो गया। इसके बाद कांग्रेस को सदबुद्धि आ जानी चाहिए। कांग्रेस ने देश में विषमता.अल्पसंख्यक तथा बहुसंख्यक की खाई पैदा कर दी। चंद हजार लोगों के पास संपूर्ण वैभव सिमट कर आ गया है बाकी जनता भूख ,गरीबी, दरिद्रता और परेशानी में समय काट रही है। इन सबकी देन कांग्रेस है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You