Subscribe Now!

अरुण जेटली के रोड शो की चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

  • अरुण जेटली के रोड शो की चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट
You Are HereNational
Thursday, March 20, 2014-11:49 AM

चंडीगढ़: मुख्य चुनाव आयोग ने अमृतसर से भाजपा उम्मीदवार अरुण जेटली द्वारा गत दिवस शहर में पहुंचने पर किए गए रोड शो में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत पर जिला चुनाव अधिकारी से 48 घंटे में रिपोर्ट मांगी है।

इस मामले में पंजाब कांग्रेस के प्रवक्ता सुखपाल खैहरा ने राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी के माध्यम से आयोग को भेजी शिकायत में आरोप लगाया था कि अरुण जेटली व बिक्रम मजीठिया सहित अन्य नेताओं ने अमृतसर हवाई अड्डे से लेकर दरबार साहिब तक निकाले रोड शो में सैंकड़ों वाहनों का काफिला शामिल करके चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया। अमृतसर में अरुण जेटली व मजीठिया के सरकारी इमारतों व सार्वजनिक स्थानों पर बड़े-बड़े फ्लैक्स बोर्ड लगाकर भी नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है।

कांग्रेस ने भटिंडा से अकाली-भाजपा की उम्मीदवार हरसिमरत के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत करते हुए गुरुद्वारों व सरकारी स्थानों के दुरुपयोग के आरोप लगाए हैं। भटिंडा के गांव घसोखाना के गुरुद्वारे व गांव कुतीवालकलां की सरकारी डिस्पैंसरी में हरसिमरत की तस्वीर वाले फ्लैक्स बोर्ड लगे हैं, जिनमें नन्हीं छांव कार्यक्रम का प्रचार किया गया है। संगरूर हलके में पिछले दिनों मुख्य बादल की फोटो वाले पकड़े गए साइकिलों के मामले में मुख्य सचिव को जल्द रिपोर्ट भेजने के लिए रिमाइंडर भेजा गया है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You