गांधी परिवार ने देश को बदहाली के कगार पर खड़ा किया: रामदेव

  • गांधी परिवार ने देश को बदहाली के कगार पर खड़ा किया: रामदेव
You Are HereChandigarh
Thursday, April 03, 2014-9:49 AM

पंचकूला: योग गुरु बाबा रामदेव ने आज यहां सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि सोनिया गांधी व उनके परिवार ने 67 साल में देश की अर्थव्यवस्था को बदहाली के कगार पर खड़ा कर दिया है। बुधवार को यहां सैक्टर 12-ए में अपने एक समर्थक के आवास पर पहुंचे बाबा रामदेव ने मीडिया से बातचीत करते हुए सोनिया गांधी और उनके परिवार पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि इस लुटेरे परिवार और बहू ने देश की प्रतिष्ठा को दुनिया में गिराया है। 

देश की जनता इस बार इनको सत्ता से उखाड़ फैंकेगी। एक सवाल के जवाब में बाबा रामदेव ने कहा कि जितनी विरोधी ताकतें मोदी के खिलाफ खड़ी होंगी, मोदी उतने ही सशक्त होंगे। उन्होंने अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस लोकसभा चुनाव में आप और कांग्रेस की टॉप लीडरशिप हार रही है, इसलिए लोग उनकी पार्टी की टिकटें छोड़कर भाग रहे हैं, जबकि बीजेपी, अकाली दल और शिवसेना की टिकटों के लिए लाइन लगी है।

बाबा रामदेव ने दावा किया कि अकेले भाजपा को 250 सीटें मिलेंगी और एन.डी.ए. 300 का आंकड़ा छुएगा। उन्होंने कहा कि सारी राष्ट्र विरोधी ताकतें मोदी के खिलाफ खड़ी हैं। चाहे आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में या दिल्ली, यू.पी., बिहार में, सभी का मकसद मोदी को खत्म करना है। विरोधी ताकतें जितना मोदी का विरोध करेंगी, उतना मोदी सफल होंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You