मोदी ‘अहंकारी’ और ‘बेशर्म’ नेता हैं: बंसल

  • मोदी ‘अहंकारी’ और ‘बेशर्म’ नेता हैं: बंसल
You Are HereNational
Tuesday, April 08, 2014-9:01 AM

चंडीगढ़: पूर्व रेल मंत्री और चंडीगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार पवन कुमार बंसल ने आज कहा कि नरेंद्र मोदी ‘अहंकारी’ और ‘बेशर्म’ नेता हैं जो प्रधानमंत्री बनने के लिए ‘अच्छे नहीं’ हैं। अपने विरोधियों के खिलाफ मोदी के भाषण का जिक्र करते हुए बंसल ने कहा, ‘‘मोदी अहंकारी नेता हैं। वह जो बोलते हैं वह नेता के लिए शोभनीय नहीं है जो प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार है।’

बंसल ने कहा, ‘‘अपने सभी चुनावी रैलियों में मोदी खोखले दावे कर रहे हैं। मोदी का आधार झूठे दावों पर टिका है।’ उन्होंने कहा, ‘‘मोदी रैलियों में ढिंढोरा पीटते हैं कि वह यह कर देंगे या वह कर देंगे लेकिन उनके बड़े दावे झूठे वादे हैं।’ उन्होंने कहा, ‘‘मोदी एक अहंकारी और बेशर्म नेता हैं जो प्रधानमंत्री बनने के लिए अच्छे नहीं है।’ वर्तमान सांसद बंसल का मुकाबला आम आदमी पार्टी की गुल पनाग और भाजपा की किरण खेर से है।

यह पूछने पर कि वह किसे अपना निकटतम प्रतिद्वंद्वी मानते हैं तो बंसल ने कहा, ‘‘कोई खिलाड़ी केवल फिनिशिंग लाइन पर ध्यान केंद्रित करता है। मुझे नहीं मालूम कि दूसरे या तीसरे स्थान पर कौन होगा।’ बहरहाल उन्होंने दावा किया कि उनके खिलाफ ‘नौसिखुओं’ को मैदान में उतारकर भाजपा और आप ने उनका काम आसान कर दिया है।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You