ट्रिपलिंग कर रहे युवकों ने कांस्टेबल को मारी टक्कर, अस्पताल में दाखिल

  • ट्रिपलिंग कर रहे युवकों ने कांस्टेबल को मारी टक्कर, अस्पताल में दाखिल
You Are HereChandigarh
Thursday, December 07, 2017-9:49 PM

चंडीगढ़ (सुशील राज): बाइक सवार ने क्रिकेट स्टेडियम चौक पर आई.आर.बी. जवान को टक्कर मार दी। कांस्टेबल बाइक पर सवार तीन युवकों को रोक रहा था। बाइक की टक्कर लगते ही कांस्टेबल और बाइक सवार तीनों युवक सड़क पर गिर गए। चौक पर खड़े पुलिसकर्मियों ने बाइक पर सवार तीनों युवक को दबोच लिया और घायल कांस्टेबल को सैक्टर-16 अस्पताल में दाखिल करवाया। कांस्टेबल के मुंह पर चोट लगी है।

पकड़े गए बाइक सवारों की पहचान कजेहड़ी निवासी नीतिश कुमार, अकरम और शमशाद के रूप में हुई है। सैक्टर-17 थाना पुलिस ने घायल कांस्टेबल सुमंत कुमार की शिकायत पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

सैक्टर-17 थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार को आई.आर.बी. कांस्टेबल सुमंत कुमार की ड्यूटी क्रिकेट स्टेडियम चौक पर ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए लगा रखी थी। क्रिकेट स्टेडियम पर तैनात ट्रैफिक हैड कांस्टेबल ने सुमंत कुमार को ट्रिपलिंग राइड करने वाले बाइक सवारों को रोकने का इशारा किया। बाइक चालक ने बाइक रोकने की बजाए स्पीड़ बढ़ा ली और कांस्टेबल को टक्कर मार दी। 

ट्रैफिक कंट्रोल को लगाई जाती है आई.आर.बी. जवानों की ड्यूटी

दफ्तरों में ड्यूटी समाप्त होने के बाद मोहाली और पंचकूला जाने वाली सड़कों पर जाम लग जाता है। इसके लिए चंडीगढ़ पुलिस ने चौक और लाइट प्वाइंट पर ट्रैफिक पुलिस के साथ-साथ आई.आर.बी. जवानों की ड्यूटी लगाई है, ताकि आई.आर.बी. जवान ट्रैफिक को कंट्रोल कर सकें।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You