डिस्कोथेक में एंट्री को लेकर बाउंसर्स ने युवक पीट-पीट कर कर दिया अधमरा, पुलिस खड़ी होकर देखती रही

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Jun, 2017 01:41 PM

bouncers beat two young man for entry in discotheque

डिस्कोथेक में एंट्री को लेकर बाउंसरों और दो युवकों के बीच लड़ाई हो गई। बाउंसर्स ने युवकों को इस कदर पीटा कि उनमें से एक का पी.जी.आई. में इलाज चल रहा है। घायल युवकों की पहचान बापूधाम का मोहित है और जीरकपुर के आशीष के तौर पर हुई है। मामला मोहाली के...

मोहाली: डिस्कोथेक में एंट्री को लेकर बाउंसरों और दो युवकों के बीच लड़ाई हो गई। बाउंसर्स ने युवकों को इस कदर पीटा कि उनमें से एक का पी.जी.आई. में इलाज चल रहा है। घायल युवकों की पहचान बापूधाम का मोहित है और जीरकपुर के आशीष के तौर पर हुई है। मामला मोहाली के डिस्कोथेक हॉलीवुड का है। यह डिस्कोथेक मोहाली के मेयर कुलवंत सिंह के बेटे का है। 
आशीष को हॉस्पिटल में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। वहीं गंभीर रुप से घायल मोहित का पी.जी.आई. में इलाज चल रहा है। मोहित ने बताया कि अंदर एंट्री की बात को लेकर सिक्योरिटी बाउंसर स्वर्ण ने गाली निकाली और धक्का मार दिया। फिर स्वर्ण ने अपने अन्य बाउंसर साथियों को लेकर मोहित व आशीष को पीटना शुरू कर दिया। मोहित का आरोप है कि बाउंसरों ने पीछे से फायर भी किए।

एंट्री के लेकर हुई बहस...
डिस्कोथेक के एंट्री गेट पर स्वर्ण सिंह नाम का बाउंसर व अन्य बाउंसर खड़े थे। बाउंसर्स ने युवकों को एंट्री से मना कर दिया। जबकि दूसरी तरफ बाउंसर अन्य स्टैग एंट्री करवा रहे थे। जब मोहित ने बाउंसर से कहा कि आप दूसरों को तो स्टैग एंट्री दे रहे हैं, तो हमें क्यों नहीं दे रहे। इस बात पर उनको चार-पांच बाउंसर्स ने पीटना शुरू कर दिया। 

पुलिस खड़ी होकर देखती रही...
आशीष ने बताया कि जब यह घटना हुई तब वहां पुलिस भी मौजूद थी लेकिन मुलाजिम खड़े होकर नजारा देखते रहे।  बाउंसरों ने पीछे से दो-तीन फायर भी किए। आशीष तो भागता रहा लेकिन मोहित डर के मारे वहीं पर खड़ा हो गया। किसी बाउंसर ने मोहित के मुंह पर ईंट मारी तो कोई उसे बुरी तरह पीटता रहा। मोहित मुंह व सिर पर इंट लगने के बाद बेहोश हो गया था। आशीष ने बताया कि वह भागकर मुख्य एयरपोर्ट रोड पर आ गया। पी.सी.आर. की गाड़ी निकाली, उसने बीच सड़क खड़े होकर रुकने का इशारा किया, लेकिन पी.सी.आर. कर्मी नहीं रुके। इसके बाद वह फिर से मोहित की तरफ भाग। मोहित बेहोश था और बाउंसर उसे पीट रहे थे। तभी बाउंसर उसकी तरफ भागे और एयरपोर्ट रोड पर उसको बुरी तरह पीटने लगे। आशीष ने बताया कि दो पी.सी.आर. मुलाजिम वहां आए, लेकिन बाउंसरों को हटाने के बजास मेरी ही टांगें पकड़ ली। इस दौरान बाउंसर उसको पीटते रहे।

गोली भी मार देंगे तो भी हमारा कुछ नहीं होगा...
आशीष ने बताया कि जब उसको बाउंसर एयरपोर्ट रोड की मुख्य सड़क के बीच पीट रहे थे तो एक बाउंसर ने मुलाजिमों के बीच ही मारते हुए कहा कि गोली भी मार देंगे तो भी हमारा कुछ नहीं होगा। आशीष ने बताया कि इसके बाद बाउंसर चले गए और हमारे दो दोस्त भी वहां पहुंच गए, जो पीसीआर मुलाजिमों को साथ लेकर फेज-6 स्थित सिविल अस्पताल ले आए। मोहित की हालत गंभीर होने के कारण उसको पीजीआई रेफर कर दिया और मुझे दूसरे दिन डिस्चार्ज कर दिया गया। पुलिस ने पी.जी.आई. में उपचाराधीन मोहित के बयानों पर बाउंसर स्वर्ण सिंह, लाडी, तेजी, सतनाम व कुछ अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!