ATM कार्ड बदलकर पैसे निकलता रहा लड़का, CCTV फुटेज में सामने आया सच

Edited By Punjab Kesari,Updated: 08 Feb, 2018 02:49 PM

boy coming out of money by changing atm card

ढकोली में रहने वाली सोनिया ने एक्टिवा ख़रीदने के लिए अपनी बहन से 25 हजार रुपए उधार मांगे थे।

चंडीगढ़ : ढकोली में रहने वाली सोनिया ने एक्टिवा ख़रीदने के लिए अपनी बहन से 25 हजार रुपए उधार मांगे थे। शादीशुदा हिना ने कैश देने के बजाय सोनिया को अपना ए.टी.एम कार्ड दे दिया। सोनिया ने जीरकपुर से 25 हजार रुपए निकाल लिए, लेकिन स्क्रीन खराब होने के कारण मिनी स्टेटमेंट नहीं निकल रही थी। सोनिया ने बताया कि मिनी स्टेटमेंट निकलवाने के लिए वह नजदीक ही दूसरे ए.टी.एम पर चली गई। वहां उसके पीछे एक युवक आ गया। वहां भी स्टेटमेंट नहीं निकली तो उस युवक ने उससे कहा कि वह गलत बटन दबा रही है। यह कहते हुए वह उसकी मदद करने लगा। इसके चलते ही उसने सोनिया का कार्ड बदल दिया मिटी स्टेटमेंट निकलवाकर सोनिया चली गई, और 3 दिन तक उसको पता नहीं चला की उसका ए.टी.एम  कार्ड बदल दिया गया हैं। 

 

दूसरी तरग उस युवक ने पैसे निकालने शुरू कर दिए, जिसके मैसेज बड़ी बहन हिना के फोन पर पहुचंने लगे। उसने सोचा कि खाते से सोनिया पैसे निकलवा रही है। तीन दिनों में डेढ़ लाख निकलने पर हिना ने सोनिया को फोन कर पूछा कि उसने तो 25 हजार निकलवाने की बात कही थी, लेकिन वह डेढ़ लाख क्यों निकलवा चुकी है। इस पर सोनिया चौंक गई, उसने बताया कि वह तो घर में ही है। इस पर हिना को ठगी का अहसास हुआ और उसने बैंक जाकर पता किया। उसे पता चला कि तीन दिनों से उसके खाते से हिसार और करनाल एरिया के एटीएम से पैसे निकल रहे हैं। इस पर हिना ने तुरंत एटीएम कार्ड ब्लॉक करवाया और स्टेटमेंट निकलवाई। 


सी.सी.टी.वी फुटेज में सामने आया सच 
बैंक के स्टाफ ने जीरकपुर वाले ए.टी.एम की फुटेज निकाली तो उसमें सोनिया के साथ खड़ा युवक उसका एटीएम कार्ड बदलता नजर आ गया। हिना ने इस मामले में छोटी बहन सोनिया के जरिये जीरकपुर पुलिस स्टेशन और बैंक को शिकायत दिलवाई, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई, जबकि रुपए 1 से 4 फरवरी तक निकाले गए। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!