ड्रामे के चक्कर में हुआ बवाल, ब्राडी स्टील ने भारतीय रैसलरों को कहे अपशब्द

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Feb, 2018 12:47 PM

brady steele pass the comment over indian wrestler

शनिवार से शुरू होने वाली वर्ड रैस्लिंग प्रोफैशनल लीग से पहले ही देशी व विदेशी पहलवानों के बीच माहौल गर्मा गया।

चंडीगढ़ (लल्लन): शनिवार से शुरू होने वाली वर्ड रैस्लिंग प्रोफैशनल लीग से पहले ही देशी व विदेशी पहलवानों के बीच माहौल गर्मा गया। लीग को लेकर बुलाई गई प्रैस कॉन्फ्रैंस में रैसलर एक-दूसरे से भिडऩे के लिए तैयार हो गए। विदेशी रैसलर ब्राडी स्टील ने भारतीय रैसलरों को अपशब्द कहने शुरू कर दिए, जिसका जवाब भारतीय रैसलरों ने भी अपशब्दों से दिया। आयोजकों ने इसे  हाईवोल्टेज ड्रामा कहकर टाल दिया। उन्होंने कहा कि यह सब ड्रामा और स्क्रिप्ट थी, लेकिन इसमें मर्यादा, अनुशासन को दरकिनार कर दिया गया। 
PunjabKesari
प्रैस कांफ्रैंस के दाैरान विदेशी रैसलर ब्राडी स्टिल ने भारतीय पहलवानों के टैलेंट पर सवाल उठाने शुरू कर दिए तो भारतीय पहलवान गूंगा उर्फ अमृतसरिया से यह सहन नहीं हुआ और वह जवाब देने के लिए आगे बढ़े, लेकिन तब तक उनमें हाथापाई हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से कुर्सियां तक उठा ली गईं। हालांकि ब्रॉडी स्टील बीच-बीच में भारत को अपना देश कहने से चूके नहीं। आयोजकों ने विदेशी पहलवानों कहा कि आपको जवाब रिंग में मिल जाएगा, आप हमारे मेहमान हैं जवाब देने की यह सही जगह नहीं है। भारतीय पहलवान गूंगा ने कहा कि विदेशी पहलवानों ने देश पर टिप्पणी की थी, जिसका जवाब वह रिंग में देंगे।
PunjabKesari
रिंग में होगा फैसला-कौन बेहतर
भारतीय रैसलर टाइगर रापटा ने कहा कि विदेशी रैसलर भारतीय रैसलरों को हलके में ले रहे हैं, लेकिन हम इस बदतमीजी का जवाब रिंग में देंगे। उन्होंने कहा कि यह इन रैसलर का स्टंट होता है। यह प्रतियोगिता से पहले अपने प्रतिभागी रैसलर पर दबाब बनाने की कोशिश करते हैं, इसलिए इसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।
PunjabKesari
देश के रैसलरों के लिए बेहतरीन मंच
भारत में रैसलरों की कमी नही हैं, लेकिन अभी तक उनको कोई बेहतरीन मंच नहीं मिला था। यह कहना है इंडियन प्रो-रैसलिंग की चेयरपर्सन अंजलियम कौर का। कौर ने कहा कि प्रतियोगिता में ब्रूडी स्टील, बॉबीलैशले, कारलिटो, मिस्टर रैसलिंग, नाइटमेयर, अनानजी, एक्सटर्मिनेटर, रोनी स्टील, जैलडा ब्लैक विडो जैसे पुरुष व महिला रैसलर हिस्सा ले रहे हैं। यह सभी रैसलर अंतरराष्ट्रीय स्तर की पहचान रखते हैं। ऐसे में भारतीय रैसलर जब इनसे लड़ेंगे तो उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर का एक्सपोजर मिलेगा। भारत की तरफ से टाइगर रापटा, अमृतसरिया गूंगा, जलवा, ग्र्रेट मराठा, रोइंगटंग प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं। कौर ने बताया कि जल्द ही हम भारतीय महिला रैसलर्स भी तैयार करेंगेे। उन्होंने कहा कि रैसलरों को लुधियाना में कोचिंग दी जा रही है। 


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!