SI मोहन रिश्वत केस में इंस्पैक्टर जसविंद्र को अभी नहीं मिली क्लीन चिट!

  • SI मोहन रिश्वत केस में इंस्पैक्टर जसविंद्र को अभी नहीं मिली क्लीन चिट!
You Are HereChandigarh
Wednesday, November 15, 2017-9:11 AM

चंडीगढ़(विनोद) : सैक्टर-31 थाना में तैनात एस.आई. मोहन सिंह रिश्वत केस में सी.बी.आई. ने अभी तक न तो इंस्पैक्टर जसविंद्र कौर के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज की है और न ही क्लीन चिट दी है। 

 

वह अभी भी सी.बी.आई. के शक दायरे में है, जिसके चलते मंगलवार को सी.बी.आई. ऑफिस में जसविंद्र कौर को बुलाकर उनसे दिनभर पूछताछ की गई, क्योंकि सी.बी.आई. ने कोर्ट में कहा था कि आरोपी मोहन सिंह ने शिकायतकर्ता प्रेम बिष्ट को हल्लोमाजरा के कार बाजार में एस.एच.ओ. जसविंद्र कौर से मिलवाया था। उस समय जसविंद्र कौर अपनी जिप्सी में बैठी थी। 

 

एस.एच.ओ. ने शिकायतकर्ता को कहा था कि जो ये कह रहे हैं वैसे ही तुझे करना होगा। वहीं शिकायतकर्ता प्रेम बिष्ट ने अपनी शिकायत में एस.एच.ओ. जसविंद्र कौर का भी नाम लिया है। 

 

अभी तक नहीं खोली विभागीय जांच : 
छोटी सी गलती पर तुरंत एक्शन लेने वाले डी.जी.पी. तेजिंद्र सिंह लूथरा ने इस मामले में चुप्पी साध ली है। कोर्ट में सैक्टर-34 थाना द्वारा गैंग रेप व रेप मामले में लेट चालान पेश करने पर आरोपियों को कोर्ट से जमानत मिल गई थी, जिसके बाद एस.एच.ओ. पर तुंरत कार्रवाई कर दी गई थी, जबकि इस मामले में शिकायतकर्ता व आरोपी मोहन भी एस.एच.ओ. का नाम ले रहे हैं उसके बाद भी डी.जी.पी. द्वारा अभी तक एस.एच.ओ. के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश तक नहीं दिए हैं। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You