Subscribe Now!

अंडरब्रिज में भरे पानी में डूबी कार, मां-बेटी बाल-बाल बची

  • अंडरब्रिज में भरे पानी में डूबी कार, मां-बेटी बाल-बाल बची
You Are HereChandigarh
Wednesday, February 14, 2018-12:15 PM

कुराली(बठला) : बडाली रोड के रेलवे अंडर ब्रिज में भरे पानी में आज एक कार पानी में डूब गई तथा उसमें सवार मां और बेटी बाल-बाल बच गए। अंडर ब्रिज में से पानी निकालने के लिए कोई ठोस प्रबंध ना होने कारण इसमें कई-कई दिन पानी भरा रहता है जो लोगों के लिए परेशानी का कारण बनता है। लोगों ने इसमें से पानी निकालने के लिए ठोस प्रबंध किए जाने की मांग की है। 

 

मंगलवार सुबह यह हादसा तब  हुआ जब कार में महिला अपनी बेटी को छोडऩे जा रही थी। इसी दौरान जब वह कार को इस अंडर ब्रिज में भरे पानी में से निकालने लगी तो कार पानी में फंस गई और पानी ज्यादा होने से पानी में डूबने लगी। 

 

इसी दौरान उक्त महिला ने शोर मचा दिया तथा समीप काम कर रहे नगर कौंसल के कर्मचारीयों ने जब आवाजे सुनी तो वे अंडर ब्रिज की ओर भागे तथा एकत्रित हुए लोगों ने पानी में जाकर महिला और उसकी बच्ची को कार में बाहर निकाला। इस हादसे के बाद मां और बेटी दोनों काफी घबरा गए। 

 

इसी दौरान पानी में डूबी कार को रस्से डाले गए तथा एक महिंद्र गाडी की मदद से बाहर निकाला। मौके से प्राप्त हुई जानकारी अनुसार महिला अपनी बेटी को छोडऩे के लिए आई.पी.एस. स्कूल को इस अंडर ब्रिज से होकर जा रही थी और उसको इसमें भरे पानी की गहराई पता ना होने कारण ही यह हादसा हो गया। 

 

शहर वासियों ने बताया कि इस अंडर ब्रिज में बारिश के बाद कई-कई फुट पानी भर जाता है तथा अनजान वाहन चालक इसमें फस जाते है जो किसी बड़ हादसे का शिकार हो सकते है। शहर वासियों ने इस अंडर ब्रिज में से पानी निकालने के लिए ठोस प्रबंध करने तथा खतरे के साइन बोर्ड लगाए जाने की मांग की है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You