कांग्रेस प्रवक्ता बाली ने लगाया एन.के. शर्मा पर हाथापाई करने के आरोप

Edited By ,Updated: 02 Jul, 2016 08:56 AM

congress spokesman nk earring set sharma charged

कांग्रेस के प्रवक्ता गुरविंद्र सिंह बाली ने आज मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह भुल्लर को एक शिकायत देकर मांग की है कि पंजाब के अकाली विधायक तथा मुख्य संसदीय सचिव एन.के. शर्मा व उनके गनमैन के विरुद्ध उनके साथ हाथापाई करने, धमकियां देने...

मोहाली, (नियामियां): कांग्रेस के प्रवक्ता गुरविंद्र सिंह बाली ने आज मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह भुल्लर को एक शिकायत देकर मांग की है कि पंजाब के अकाली विधायक तथा मुख्य संसदीय सचिव एन.के. शर्मा व उनके गनमैन के विरुद्ध उनके साथ हाथापाई करने, धमकियां देने और उन्हें बेइज्जत करने के आरोप में केस दर्ज किया जाए। शिकायत में बाली ने लिखा है कि वह जीरकपुर के रहने वाले हैं तथा कांग्रेस के प्रवक्ता हैं। 

 

वह विभिन्न टी.वी. चैनलों द्वारा आयोजित की जाने वाली विचार-चर्चाओं में पार्टी की ओर से हिस्सा लेते हैं। उन्होंने कहा कि गत 27 जून को एक टॉक शो में हिस्सा लेने के लिए उन्हें एक चैनल के प्रतिनिधियों ने स्टूडियो में बुलाया था। इसमें अन्य पार्टियों के प्रतिनिधि भी मौजूद थे। 

 

उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम सामान्य की तरह शुरू हुआ, जिसमें एन.के. शर्मा सत्ताधारी शिरोमणि अकाली दल का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विचार-चर्चा के दौरान उन्होंने कुछ मुद्दे उठाए तथा एन.के. शर्मा से प्रश्न भी किए। जब शर्मा उनके प्रश्नों का उत्तर नहीं दे सके तो वह गुस्से में आ गए और अभद्र व्यवहार करने लगे। 

 

उन्होंने कहा कि शर्मा को उन्होंने समझाया कि वे एक क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, इसलिए संसदीय भाषा का प्रयोग करें। उन्होंने आरोप लगाया कि शर्मा ने उन्हें धक्का दिया, जिससे वह अपनी कुर्सी सहित नीचे गिर पड़े। 

 

इतने में अन्य पाॢटयों के प्रतिनिधियों ने हस्तक्षेप करते हुए उनका बचाव किया, नहीं तो शर्मा उनके साथ और भी हाथापाई कर सकते थे। उन्होंने कहा कि शर्मा ने इस दौरान उनको तथा उनकी पार्टी के नेताओं को गालियां भी दीं। 

 

जब शर्मा को पार्टी नेताओं के विरुद्ध बोलने से मना किया तो उन्होंने धमकियां देनी शुरू कर दीं। इसी दौरान शर्मा का गनमैन भी स्टूडियो में आ गया और उन्हें धमकियां देने लगा। शर्मा तथा गनमैन ने उन्हें जबरन रोके रखा। 

 

बाली ने एस.एस.पी. से मांग की है कि शर्मा तथा उनके सुरक्षा कर्मी के विरुद्ध केस दर्ज करके उचित कानूनी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें कुछ हो जाता है तो इसके लिए शर्मा व उनका गनमैन जिम्मेदार होगा। 

 

गुरविंद्र बाली के साथ एस.एस.पी. को शिकायत देने के लिए क्षेत्रीय विधायक बलबीर सिंह सिद्धू, वरिष्ठ कांग्रेस नेता दीपइंद्र सिंह ढिल्लों, जिला कांगे्रस के पूर्व अध्यक्ष राजिंद्र सिंह राणा भी पहुंचे। 

 

इस संबंध में जब संसदीय सचिव एन.के. शर्मा से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस घटना से पूर्णत: इंकार करते हुए कहा कि स्टूडियो में ऐसी कोई घटना ही नहीं हुई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है, इसलिए बहस से इस पार्टी के नेता भागते हैं। 

 

उन्होंने आरोप लगाया कि यदि ऐसी कोई घटना हुई भी तो यह व्यक्ति इतने दिन चुप क्यों बैठा रहा और आज 4 दिन बाद उन्हें इसकी याद क्यों आई। शर्मा ने कहा कि वह जिम्मेदार नेता हैं, ऐसे ओच्छे हत्थकंडे कभी नहीं अपनाते। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!