हिट एंड रन केस: आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बेटियां सड़क पर

  • हिट एंड रन केस: आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बेटियां सड़क पर
You Are HereChandigarh
Saturday, January 13, 2018-1:53 AM

चंडीगढ़, (ब्यूरो): बुजुर्ग पिता की मौत के 5 माह बाद भी पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी न किए जाने से नाराज परिवार के सदस्यों ने आम आदमी पार्टी (आप) के समर्थन से एस.एस.पी. ऑफिस तक शांति मार्च निकाला। इस दौरान अराइव सेफ नामक संस्था के संस्थापक हरमनजीत सिद्धू भी व्हीलचेयर पर बैठ मार्च में शामिल हुए।

सैक्टर-4 के उद्योगपति सुबोध गुप्ता की बेटी ने बताया कि पुलिस जानबूझकर आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रहा है। नीति गोयल ने आरोपी का पासपोर्ट जब्त करवाने की याचिका जिला अदालत में दायर की थी। याचिका में कहा गया है कि आरोपी की मां अमरीका में रहती है और ऐसे में वह कभी भी देश छोड़कर जा सकता है।

एक बार जमानत के बाद फिर जोड़ी धारा

‘आप’ संयोजक प्रेम गर्ग ने बताया कि सुबोध गुप्ता की बेटियों ने पिता की मौत पर सवाल खड़े किए थे। उनके द्वारा लगाई गई गुहार के बाद सैक्टर-3 पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई करने के बाद जमानत दी थी। हालांकि फिर जांच के बाद पुलिस ने आरोपी म्यूजिक कंपोजर के खिलाफ गैरजमानती धारा (304) जोड़ दी थी।

सुबूत तलाशने खुद निकली थी बेटियां:

उद्योगपति की बेटियों ने उनके पिता की हत्या की आशंका जता कर पुलिस को लिखित शिकायत दी थी। थाने के काफी चक्कर काटने के बाद डी.जी.पी., एस.एस.पी. के आदेश पर पुलिस ने कार्रवाई की। केस में पुलिस की  ढीली रफ्तार से परेशान बेटियां वकील के साथ मिलकर खुद सुबूत तलाशने में जुटी थीं।

पिछले साल 6 अगस्त को होटल माऊंट व्यू  के सामने सड़क पार करते हुए सुबोध गुप्ता को अज्ञात कार सवार ने टक्कर मार दी थी। आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगालने के बाद पुलिस ने आरोपी का कार नंबर ट्रेस कर गिरफ्तार किया था। आरोपी भटिंडा निवासी हरजसनीत सिंह चहल है जो म्यूजिक कम्पोजर है।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You