10 साल पहले शो देखने आया था अब शो करने आया हूं : रॉकी गिल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Nov, 2017 01:02 AM

i came to the show 10 years ago now i have come to the show  rocky gill

10 साल पहले दोस्तों के साथ चंडीगढ़ एक शो देखने आया था, लेकिन उस वक्त यह नहीं पता था कि इतने सालों बाद आज खुद का शो करने यहां आना होगा। अपने पंच व कॉमेडी टाइमिंग को लेकर दोस्तों के बीच पॉपूलर तो शुरू से ही था।

चंडीगढ़, (पॉल) 10 साल पहले दोस्तों के साथ चंडीगढ़ एक शो देखने आया था, लेकिन उस वक्त यह नहीं पता था कि इतने सालों बाद आज खुद का शो करने यहां आना होगा। अपने पंच व कॉमेडी टाइमिंग को लेकर दोस्तों के बीच पॉपूलर तो शुरू से ही था। मुझे याद है जब चंडीगढ़ आए थे तो दोस्तों के कहने पर स्टेज पर चढ़ गया।

बस फिर क्या था रॉक(ड्वेन जॉनसन)की ऐसी मीमिक्री की कि तब से खुद नाम भी बदल गया। एक्टर रॉकी गिल इन दिनों शहर में अपने शो को लेकर पहुंचे हैं। कपिल के फैन रॉकी गिल की माने तो हर कोई मंहगी टिकट खरीदकर कपिल शर्मा को तो नहीं देख सकते। लेकिन उनकी झलक उनके एक्ट में वह कई बार लाने की कोशिश करते हैं।

 ऑन स्क्रीन में कई रिटेक लेकर स्टार्स अपनी परफॉमेंस को निखार सकते हैं। वहीं लाइव प्रोग्रॉम करने में गलती की गुंजाइश व उस गलती या चूक को कवर करना एक ऑर्ट है। पिछले कई सालों से लोगों को लाइव शोस के जरिए एंटरटेन करे रहे रॉकी देश भर घूम चुके हैं।

हर सिटी का अपना टेस्ट है वहां कि ऑडियंस क्या पंसद आता है इसके बारे में जानना शो से पहले की मेन तैयारी है। जहां तक चंडीगढ़ की ऑडियंस की बात है तो यहां लोगों को ऑर्टिस्ट के साथ इन्वॉल करना या यूं कहे कि स्टेज पर लोगों को लाना यहां कि ऑडियंस को काफी पंसद है इस बात का ध्यान जरूर रख रहें हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!