भारतीय नववर्ष पर ट्राईसिटी की 9 शख्सियतों को किया सम्मानित

Edited By ,Updated: 29 Mar, 2017 08:50 AM

indian new year

भारतीय नववर्ष विक्रमी संवत 2074 के मौके पर प्रणय मीडिया की और से अवार्ड समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें ट्राईसिटी से 9 शख्सियतों को विक्रमी संवत 2074 अवार्ड ऑफ एक्सीलैंस से नवाजा गया।

चंडीगढ़(नेहा) : भारतीय नववर्ष विक्रमी संवत 2074 के मौके पर प्रणय मीडिया की और से अवार्ड समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें ट्राईसिटी से 9 शख्सियतों को विक्रमी संवत 2074 अवार्ड ऑफ एक्सीलैंस से नवाजा गया। इनमें सीनियर सिटीजंस, एन.जी.ओ., महिला सशक्तिकरण, सोशल सर्विस, हैल्थ, एजुकेशन, स्पोर्ट्स और इन्वायर्नमैंट आदि क्षेत्रों से जुड़े लोगों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी रेवाड़ी के वाईस चांसलर डा. एस.पी.बंसल ने मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की। 

 

कार्यक्रम के आयोजक संजीव राणा के मुताबिक पंचकूला से महाराजा अग्रसेन वैल्फेयर ट्रस्ट के अध्यक्ष बालकृष्ण बंसल, पंचकूला लेडीज क्लब की शारदा कठपालिया को सम्मानित किया गया। चंडीगढ़ से विदुषी रावत को स्पोर्ट्स कैटेगरी में, कुलदीप भट्टी को आर्ट एंड कल्चर, स्पैशल चाइल्ड प्रेरणा को संगीत के लिए, डा. अजय गांधी को हैल्थ के और विजय कुमार गोयल को कला के क्षेत्र में बेहतर काम करने के लिए सम्मानित किया गया। 

 

मोहाली से विनीत वर्मा को सोशल सर्विस में बेहतर योगदान के लिए सम्मानित किया गया। इस मौके पर आओ चलें नववर्ष की ओर नाटक का मंचन भी किया गया। मुख्यातिथि बंसल ने प्रणय मीडिया के इस प्रयास की सराहना की। उन्होंने कहा कि भारतीय नववर्ष का स्वागत प्रकृति भी करती है। पेड़ों पर पुराने पत्ते गिरकर नई कोपले खिल रही हैं। पंचकूला महिला क्लब की सदस्यों ने नव वर्ष का गिद्दे और जागो से अलग अंदाज में स्वागत किया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!