कश्मीरी फूड फैस्ट की शुरूआत, आप भी यहां पहुँच उठाएं लुफ्त

  • कश्मीरी फूड फैस्ट की शुरूआत, आप भी यहां पहुँच उठाएं लुफ्त
You Are HereChandigarh
Saturday, January 13, 2018-10:53 AM

पंचकूला(आशीष) : वेलकम होटल बेला विस्टा में कश्मीरी फूड फैस्टीवल की शुरुआत हुई, जिसमें घाटी के कुछ लजीज पकवान पेश किए गए। इसमें कश्मीर घाटी के विभिन्न हिस्सों की खास डिशिज का विस्तृत मैन्यू तैयार किया गया है। इस दस-दिवसीय फूड फैस्ट में शौकीनों को तबक माज़, मटन यखनी, हाक साग और रिस्ता जैसे कश्मीरी व्यंजनों का स्वाद चखने को मिलेगा। 

 

जनरल मैनेजर विवेक खन्ना ने कहा खुशबू और स्वाद से भरपूर कश्मीरी खानपान आज लोगों की पहली पसंद बनता जा रहा है। ये विशुद्ध कश्मीरी डिशिस हमारे अनुभवी शैफ्स द्वारा तैयार की गई हैं जिन्होंने इन रेसिपीज़ पर काम करते करते वादी में सालों गुजारे हैं। ये ऐसा स्वाद है जो आपकी ज़ुबान तक लंबे समय तक रहेगा। शैफ मनोहर ने कहा कि कश्मीरी खाने में हल्दी और दही का काफी इस्तेमाल होता है। 

 

ये खाना ऐसा है कि जिसे भूख ना लगी हो वो भी कश्मीरी खाने पर टूट पड़ता है। शैफ जीतेंद्र सिंह रावत का कहना था कि कश्मीरी पाक शैली में मांसाहारी व्यंजन ज्यादा होते हैं। हालांकि कुछ शाकाहारी डिशिस भी हैं जन्हें देखते ही मुंह में पानी आ जाता है। ये फैस्टीवल 21 जनवरी तक चलेगा। वीकेंड्स कोए यानी शुक्रवार, शनिवार और रविवार के दिन बफे का लुत्फ उठाइए और बाकी दिनों में टी.डी.एच. या एला कार्टे मैन्यू ऑप्शन्स में से चुनिए।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You