3 बच्चों के पिता ने धोखे से युवती से की दूसरी शादी, फिर...

  • 3 बच्चों के पिता ने धोखे से युवती से की दूसरी शादी, फिर...
You Are HereChandigarh
Saturday, November 11, 2017-10:30 AM

मोहाली(नियामियां) : सैक्टर-56 के एक शादीशुदा व्यक्ति ने 2 साल पहले एक लड़की को बहालकर उससे शारीरिक संबंध बनाए और जब लड़की के गर्भवती होने पर उससे शादी भी कर ली। इसके बाद लड़की को ठोकरें खाने के लिए छोड़ दिया। अब पीड़िता के मुताबिक वह 8 माह से इंसाफ के लिए भटक रही है पर कोई उसकी बात सुनने के लिए कोई तैयार नहीं। जिन लोगों ने बलौंगी थाने में उसका समझौता लिखवाया था वह भी उसकी बात सुनने को तैयार नहीं। 

 

पीड़िता ने बताया कि उसने महीना पहले एस.एस.पी. मोहाली को लिखित शिकायत दी थी जहां एस.एस.पी. ने जांच डी.एस.पी. अमरोज को सौंप दी। डी.एस.पी. ने उसके बयान भी लिए थे परंतु कार्रवाई आगे नहीं बढ़ी। इस बारे में जब गांव बलौंगी के निवासी कुलविंदर शर्मा के साथ बात की गई तो उसने कहा कि उन्होंने गांव के मोहतबर व्यक्ति के तौर पर दोनों पक्षों में समझौता करवाया था और अब उनका मामले से कोई लेना-देना नहीं। 

 

गांव मोहाली की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह जब 12वीं कक्षा में पढ़ती थी तो राकेश गुप्ता नामक एक व्यक्ति से उसकी दोस्ती हो गई। एक दिन राकेश उसे दोस्त के घर ले गया जहां उसने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वह कई बार उसके साथ संबंध बनाए, जिससे वह गर्भवती हो गई जब उसने इस बारे में राकेश को बताया तो उसने 30 मई 2016 को मनसा देवी मंदिर में जाकर उसके साथ विवाह करवा लिया और दोनों आदर्श कालोनी बलौंगी में जाकर रहने लग गए। 

 

उसने बताया कि अक्तूबर 2016 में उसका एक्सीडैंट हो गया था और उसे पी.जी.आई. में दाखिल करवाया गया। वहां से कुछ दिन बाद उसे छुट्टी मिल गई। फिर जनवरी 2017 में उसकी डिलीवरी हुई तो इस दौरान उसका पति गांव चला गया। जब वह उसका पता करने उसके भाइयों के घर गई तो पता चला कि राकेश पहले ही शादीशुदा है और 3 बच्चों का बाप है। 

 

पीड़िता के अनुसार माह बाद उसका पति लौटा तो युवती के पूछने पर राकेश ने बताया कि उसके भाई उन्हें अलग करना चाहते हैं इसलिए झूठ बोल रहे हैं। उसके बाद उसे अपने स्तर पर पता लगा कि राकेश पहले से ही शादीशुदा है। इस पर उसने बलौंगी थाने में शिकायत दी।

 

जहां राकेश गांव के निवासी कुलविंदर शर्मा और कुछ अन्य लोगों को साथ लाया और उन्होंने उस पर राकेश संग समझौता करने का दबाव बनाया और उसे 3 लाख रुपए के तीन चैक देने की बात कह कर समझौते पर हस्ताक्षर करवा लिए।

 

बाद में यह लोग उसे पैसे देने से मना करने लगे तो उसने वूमैन सैल में शिकायत दी परंतु वहां भी सुनवाई नहीं हुई। इस मामले को लेकर जब डी.एस.पी. अमरोज के साथ संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि वह इस मामले की जांच कर रहे हैं और उसके बाद ही कार्रवाई की जाएगी। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You