मोहाली निगम मीटिंग ‘बाबा जी का ठुल्लू’ पर मचा बवाल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Mar, 2018 11:03 AM

mohali corporation meeting

मोहाली नगर निगम की बैठक में उस समय बवाल खड़ा हो गया जब एक कॉमेडी शो के डायलॉग ‘बाबा जी का ठुल्लू’ को एक पार्षद ने अपने संबोधन में जोड़कर कटाक्ष किया।

मोहाली (नियामियां): मोहाली नगर निगम की बैठक में उस समय बवाल खड़ा हो गया जब एक कॉमेडी शो के डायलॉग ‘बाबा जी का ठुल्लू’ को एक पार्षद ने अपने संबोधन में जोड़कर कटाक्ष किया। पार्षद आर.पी. शर्मा तिमाही के दौरान एक मामले की जांच का हवाल देते हुए कहा कि जांच तो एक बहाना है, उसमें से निकलेगा ‘बाबा जी का ठुल्लू’।  

 

बैठक के दौरान पार्षद भारत भूषण मैनी ने पूछा था कि पिछली तिमाही दौरान हुए खर्च का हिसाब पार्षदों को दिया जाए और इसकी जांच की जाए। मेयर कुलवंत सिंह ने कहा कि कोई भी मैंबर जांच करवाने के लिए आजाद है तो पार्षद आर.पी. शर्मा ने पेड़ों की छंटाई करने वाली मशीन बारे हुई जांच का नाम लिए बगैर हवाला देते हुए कहा कि जांच में क्या निकलेगा बाबा जी का ठुल्लू। 

 

यह सुनते ही हाऊस में हंगामा शुरू हो गया। सीनियर डिप्टी मेयर रिशभ जैन ने इसका सख्त नोटिस लेते हुए कहा कि हाऊस में ऐसी आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग न किया जाए और पार्षद शर्मा को सदन में माफी मांगनी चाहिए। 

 

हंगामा होते देख अकाली पार्षद परमजीत सिंह काहलों ने यह कह कर मामला शांत किया कि कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अक्सर अपने टी.वी. शो के दौरान यह डायलॉग इस्तेमाल करते हैं, इसलिए इसे आपत्तिजनक न माना जाए। मेयर कुलवंत सिंह ने सभी पार्षदों को मर्यादा में रहकर अपनी बात रखने की सलाह दी। इसके बाद सदन की कार्रवाई आगे बढ़ी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!