मां का प्रेमी ही नाबालिग बेटी से करता रहा छेड़छाड़, केस

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Mar, 2018 11:20 AM

molestation

थाना सिटी पुलिस ने 8वीं कक्षा की छात्रा 14 वर्षीय नाबालिग लड़की की शिकायत पर उसके साथ अश्लील हरकतें कर छेड़छाड़ करने के आरोपधीन व्यक्ति खिलाफ मामला दर्ज किया है।

खरड़(रणबीर) : थाना सिटी पुलिस ने 8वीं कक्षा की छात्रा 14 वर्षीय नाबालिग लड़की की शिकायत पर उसके साथ अश्लील हरकतें कर छेड़छाड़ करने के आरोपधीन व्यक्ति खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह 2 बहनें हैं। उसके पिता सरकारी मुलाजिम हैं। कुछ समय पहले उसकी मां की जसपाल सिंह नाम के व्यक्ति के साथ फेसबुक के द्वारा दोस्ती हुई थी। इसके बाद उक्त व्यक्ति उसके पिता की गैर मौजूदगी में घर आने लगा। 

 

मौका पाकर उसने कई बार उसे गलत ढ़ंग से छुआ। इसकी शिकायत जब उसने अपनी मां से की तो उल्टा उसकी मां ने उसको ही झिड़कते हुए चुप रहने के लिए कहा। फिर इस घटना के बारे में बड़ी बहन को बताया तो उसने यह बात अपनी मां से की। मां ने बड़ी बहन को चुप रहने को कहा। बच्ची ने पहले तो पिता को कुछ भी नहीं बताया लेकिन उक्त व्यक्ति की हरकतें हद से पार होते देख आखिर उसने बहन की मदद के साथ पिता को सब कुछ बता दिया। 

 

पीड़िता के पिता ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयान दर्ज करते हुए उक्त आरोपी जसपाल सिंह मदान उर्फ जसपाल सिंह जस्स मक्कड़ निवासी मलोट मुक्तसर हाल निवासी नजदीक मित्तल टावर बठिंडा के खिलाफ धारा 354 ए, 506 आई.पी.सी. के अंतर्गत मामला दर्ज कर उसकी तालाश शुरू कर दी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!