Subscribe Now!

23 से 25 फरवरी तक होगा रोज फैस्टीवल, नव-विवाहित जोड़ों के लिए होगी खास प्रतियोगिता

  • 23 से 25 फरवरी तक होगा रोज फैस्टीवल, नव-विवाहित जोड़ों के लिए होगी खास प्रतियोगिता
You Are HereChandigarh
Wednesday, February 14, 2018-11:25 AM

चंडीगढ़(राय) : नगर निगम के सैक्टर-16 रोज गार्डन में 23 से 25 फरवरी तक होने वाले रोज फैस्टीवल में रोज प्रिंस, रोज प्रिंसेस सहित 24 फरवरी को नव विवाहित जोड़ों के लिए हम-तुम थीम से प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। प्रतियोगिता में 1 फरवरी 2017 से लेकर 1 फरवरी 2018 तक के नव विवाहित जोड़े हिस्सा ले सकेंगे। 

 

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रति जोड़े 1100 रुपए फीस तय की गई है। इसके लिए एंट्री फार्म नगर निगम के सैक्टर-17 स्थित कार्यालय में ग्राऊंड फ्लोर पर स्काडा रूम और सैक्टर-16 में रोज गार्डन की एंट्री प्वाइंट पर सुबह 10 से लेकर शाम 4 बजे तक लिए जा सकेंगे, जिसमें विजेता जोड़ों को आकर्षक ईनाम जीतने का मौका मिलेगा। 

 

अरेजमैंट्स और प्राइज फाइनल करने को लेकर ज्वाइंट कमिश्नर तेजदीप सिंह सैनी की अध्यक्षता में मंगलवार को एक बैठक हुई, जिसमें फैसला लिया गया कि पहले, दूसरे और तीसरे स्थान प्राप्त करने वाले जोड़ों को तो आकर्षक प्राइज दिए ही जाएंगे, इसके अलावा प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी जोड़ों को सरप्राइज गिफ्ट दिए जाएंगे। 

 

पिछले साल फैस्टीवल में विजेता जोड़ों को दुबई और गोवा के टूर पैकेज जीतने का मौका मिला था। विभिन्न राऊंड में चलने वाली इस प्रतियोगिता को फैशन, थिएटर और स्पोर्ट्स से जुड़ी प्रमुख शख्सियतें जज करेंगी।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You