जिंदगी में कुछ पाना है तो असफलता के लिए भी तैयार रहना चाहिए : साहिल

  • जिंदगी में कुछ पाना है तो असफलता के लिए भी तैयार रहना चाहिए : साहिल
You Are HereChandigarh
Wednesday, November 15, 2017-10:06 AM

चंडीगढ़(पाल) : अगर जिंदगी में कुछ पाना है तो सफलता के साथ-साथ असफलता के लिए भी तैयार रहना चाहिए। आज सफलता की सीढिय़ां चढ़ रहा हूं तो वह सब मेहनत की ही बदौलत है। बतौर चंडीगढ़ में रेडियो जॉकी से करियर की शुरूआत करने वाले साहिल खट्टर जो अंदाज आज से 12 साल पहले चंडीगढ़ के लोगों को रेडियो पर सुना था वहीं अंदाज अब उनके फैन्स न सिर्फ सुन पाएंगे, बल्कि देख भी पाएंगे। 

 

छोटे पर्दे के रियलटी शो डांस इंडिया डांस के 6 छठे सीजन को इस बार साहिल खट्टर होस्ट करने वाले हैं। कई साल बाद शहर लौटे साहिल की मानें तो बतौर होस्ट वह करियर की नई पारी शुरू कर रहे हैं। पंजाबी परिवार से ताल्लुक व चंडीगढ़ कनैक्शन शो में भी देखने को मिलेगा। 

 

अब तक छोटे पर्दे पर कपिल शर्मा ही ऐसे ऑर्टिस्ट हैं जो पंजाबियों की जिंदादिली को दिखा रहे हैं, लेकिन अब उन्ही के नक्शे कदमों पर चलते हुए वह भी अपना चार्म अपनी काम में दिखाने की कोशिश कर रहें हैं। डांस, अवार्ड और व लाइव शो की स्क्रिप्ट लिखने वाले साहिल की मानें तो जितना काम उन्होंने बैक स्टेज किया है वहीं काम व एक्सीपीरियंस उनके पर्दे के सामने काम आ रहा है। 

 

झूठ बोलकर गया था मुंबई :
पापा का बिजनैस है तो जाहिर सी बात है कि वह चाहते थे कि मैं उसमें ही काम करूं, लेकिन कुछ क्रिएटिव करने की चाहत ही थी, जो मुझे यहां ले आई। आज तो शहर में कई रेडियो स्टेशन है लोगों में अवयरनैस भी है। 

 

जब मैंने रेडियो के लिए ऑडीशन दिया तो मैरे घर वाले नहीं चाहते थे कि मैं वहां काम करूं जर्नी यहीं खत्म नहीं हुई बल्कि यहीं से इसकी शुरूआत हुई। मैं घरवालों से झूठ बोलकर मुबंई गया था कि मेरा रियलटी शो में सिलैक्शन हो गया है। आज जिस मुकाम में पर यूं तो घरवालों को भी गर्व महसूस होता है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You