सैक्टर-17 स्थित बैंक स्क्वेयर में रिक्शा चालक की मौत बनी मिस्ट्री, पुलिस के हाथ खाली

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Jun, 2017 08:23 PM

sector 17 rickshaw driver murder case

रिक्शा चालक सुखराज और सिगरेट बेचने वाले नाजिम की हत्या का केस सैक्टर-17 थाना पुलिस के सामने चुनौती बनता जा रहा है। हत्या मामले में पुलिस ने अभी तक की जांच में कोई अहम सुराग नहीं लगा पाई।

चंडीगढ़ (सुशील): रिक्शा चालक सुखराज और सिगरेट बेचने वाले नाजिम की हत्या का केस सैक्टर-17 थाना पुलिस के सामने चुनौती बनता जा रहा है। हत्या मामले में पुलिस ने अभी तक की जांच में कोई अहम सुराग नहीं लगा पाई। दोनों केसों की जांच सिर्फ एफ.आई.आर. दर्ज होने तक ही अटकी है। सैक्टर-17 थाना पुलिस दोनों हत्या केसों में यह तक पता नहीं लगा सकी कि हत्यारे वारदत के बाद किस रास्ते की तरफ से भागे थे। पुलिस को घटनास्थल से भी कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन उसमें भी कोई खास सफलता नहीं मिली है। 29 मई को सैक्टर 17 स्थित बैंक स्क्वेयर में रिक्शा चालक सुखराज का गला रेतकर हत्या कर दी थी।
पी.सी.आर. और थाना पुलिस की हत्या की भनक तक नहीं लगी। अगले दिन बैंक के सिक्योरिटी ने मामले की सूचना पुलिस को दी थी, जिसके बाद थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सुखराज के शव को अस्पताल में रखवाकर हत्या का मामला दर्ज किया था। वहीं 5 जून को सैक्टर-22 स्थित सिगरेट बेचने वाले प्रतापगढ़ निवासी नाजिम की बाइक सवार दो युवक ने सिगरेट न देने पर गोली मार दी थी। नाजिम ने सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में शाम को दम तोड़ दिया था। सैक्टर-17 थाना पुलिस ने इस बार भी हत्या का मामला दर्ज किया, लेकिन हत्यारों का यह तक पता नहीं लगा सकी कि आरोपी किस रास्ते से फरार हुए है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!