खुले में मीट की बिक्री बंद हो: मेयर

Edited By ,Updated: 26 Apr, 2017 09:35 PM

stop selling meat in the open  mayor

नगर निगम की मेयर आशा जायसवाल ने बुधवार को नगर निगम कार्यालय में अधिकारियों के साथ की मीटिंग। बैठक में अतिरिक्त आयुक्त उमा शंकर गुप्ता, संयुक्त आयुक्त कैप्टन मनोज खत्री, शिल्पी पात्रा, चीफ इंजीनियर एन.पी. शर्मा, सुपरिंटैंडैंट इंजीनियर पब्लिक हैल्थ...

चंडीगढ़, (राय): नगर निगम की मेयर आशा जायसवाल ने बुधवार को नगर निगम कार्यालय में अधिकारियों के साथ की मीटिंग। बैठक में अतिरिक्त आयुक्त उमा शंकर गुप्ता, संयुक्त आयुक्त कैप्टन मनोज खत्री, शिल्पी पात्रा, चीफ इंजीनियर एन.पी. शर्मा, सुपरिंटैंडैंट इंजीनियर पब्लिक हैल्थ संजय अरोड़ा व अन्य एक्सियन मौजूद थे।

मेयर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि निगम के शिकायत केंद्र व टोल फ्री नंबर पर आने वाली सभी शिकायतों का निपटारा किया जाए व अधिकारी पब्लिक मीटिंग का टाइम भी तय करें। मेयर ने कहा कि रोड गलियों की सफाई का काम जल्दी शुरू किया जाना चाहिए, ताकि बरसातों के दौरान किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।

 उन्होंने कहा कि जो रोड़ गलियां टूट रखी हैं, उनकी जल्दी रिपेयर के लिए प्रयास किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जो भी खुली जगहों पर मलबा फैंक रहे हैं, उनके खिलाफ चालानी कार्रवाई की जानी चाहिए। सरकारी मकानों के उन ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए, जो कि मकानों को रैनोवेट करने के बाद इसके मलबे को लिफ्ट नहीं करते हैं।

मेयर ने कहा कि सभी जूनियर इंजीनियरों द्वारा अपने एरिया में किसी भी प्रकार की समस्या व रिपेयर वर्क की एक रिपोर्ट तैयार की जानी चाहिए, ताकि लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े। शहर में अवैध रूप से गंदगी में जो भी मीट की बिक्री कर रहे हैं, उनके खिलाफ सख्त चालानी कार्रवाई की जानी चाहिए और इस पर पूर्ण रूप से रोक लगाई जानी चाहिए।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!