युवती की हो गई थी मंगनी, सहपाठी कर रहा था परेशान, हद तो तब हो गई जब...

Edited By ,Updated: 01 Sep, 2016 02:02 AM

the girl was engaged was troubled classmate when climaxed

सैक्टर-42 स्थित अम्बेडकर होटल मैनेजमेंट में फाइनल एयर की छात्रा ने बुधवार सुबह हॉस्टल के कमरे में खुद को फंदा...

चंडीगढ़(संदीप): सैक्टर-42 स्थित अम्बेडकर होटल मैनेजमेंट में फाइनल एयर की छात्रा ने बुधवार सुबह हॉस्टल के कमरे में खुद को फंदा लगा लिया। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सैक्टर-36 थाना पुलिस ने मौके की जांच के बाद शव को कब्जे में ले लिया।
 
पुलिस जांच में सामने आया है कि युवती के साथ पढऩे वाला उसका एक पूर्व सहपाठी युवती की मंगनी हो जाने के बाद उसे लगातार परेशान कर रहा था। हद तो जब हो गई जब उस सहपाठी ने युवती के मंगेतर को हाल ही में एक धमकी भरा पत्र और युवती की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट के माध्यम से भेज दी। जांच में सामने आया कि इस बात से परेशान होकर युवती ने खुद को फंदा लगा लिया। 
 
पुलिस ने मृतका के  पूर्व सहपाठी सैक्टर-23 के रहने वाले मोहम्मद निशाद और उसके पिता अनीश अंसारी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस जांच में सामने आया कि मृतका मूल रूप से यू.पी. के लखनऊ की रहने वाली थी और पिछले करीब 3 साल से यहां हॉस्टल में रह कर अपना होटल मैनेजमैंट का कोर्स कर रही थी।
 
 
क्या कहते हैं थाना प्रभारी 
‘पुलिस ने इस मामले में मृतका के साथ पढऩे वाले उसके पूर्व सहपाठी मोहम्मद निशाद और उसके पिता अनीश अंसारी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। जल्द की पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।’
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!