पुलिस के नाक तले साऊथ डिवीजन से 4 वाहन चोरी

  • पुलिस के नाक तले साऊथ डिवीजन से 4 वाहन चोरी
You Are HereChandigarh
Friday, January 12, 2018-1:22 PM

चंडीगढ़(सुशील) : साऊथ डिवीजन से 4 वाहन चोरी हो गए पर पैट्रोलिंग कर रही पी.सी.आर. और थाना पुलिस को चोरों की भनक तक नहीं लगी। पुलिस को उस समय पता चला जब दोपहिया वाहन चालकों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

 

सैक्टर-34, 36,49 और मलोया थाना पुलिस ने दोपहिया वाहन चोरी के मामले दर्ज कर लिए हैं। पहली चोरी मलोया में हुई। जीरकपुर निवासी बृजेंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने अपनी बाइक मलोया बस स्टैंड के पास खड़ी की थी कि जब वह आया तो बाइक चोरी हो चुकी थी। 

 

सैक्टर-51 से बाइक चोरी :
दूसरी चोरी सैक्टर-51 में हुई। सैक्टर-51 निवासी मनप्रीत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत मेें बताया कि उसने अपनी प्लसर बाइक घर के बाहर खड़ी की थी और सुबह देखा तो बाइक चोरी हो चुकी थी। सैक्टर-49 थाना पुलिस ने मनप्रीत सिंह के बयान दर्ज किए। 

 

सैक्टर-45 से एक्टिवा चोरी :
तीसरी चोरी की वारदात सैक्टर-45 में हुई। सैक्टर-45 निवासी अनिल कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने अपनी एक्टिवा सैक्टर-42 के पार्क के बाहर खड़ी की थी। जब वह पार्क से वापस आया तो एक्टिवा चोरी हो रखी थी। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। 

 

सैक्टर-34 से बाइक चोरी :
चौथी चोरी सैक्टर-34 में हुई। सरहिंद निखिल ने बताया कि उसने अपनी बाइक सैक्टर-34 स्थित जैटकिंग के सामने खड़ी की हुई थी। जब वह काम करके बाइक लेने आया तो बाइक चोरी हो रखी थी। उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने निखिल के बयान दर्ज कर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You