वाहन चोरी कर यू.पी. में बेचने वाले गिरोह के तीन सदस्य चढ़े पुलिस के हत्थे

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Oct, 2017 07:11 PM

three members of the gang selling in up to steal vehicles

घरों और पार्किंग से दोपहिया वाहन चोरी कर बरेली में बेचने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को मलोया थाना पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोहाली के बलविन्द्र सिंह, मोहाली के गांव धनोड़ा निवासी लखविंद्र सिंह और मेहर सिंह के रूप में हुई है।

चंडीगढ़, (सुशील): घरों और पार्किंग से दोपहिया वाहन चोरी कर बरेली में बेचने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को मलोया थाना पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान मोहाली के बलविन्द्र सिंह, मोहाली के गांव धनोड़ा निवासी लखविंद्र सिंह और मेहर सिंह के रूप में हुई है।

 पुलिस ने इनके पास 315 बोर का देसी कट्टा, दो कारतूस और 11 दोपहिया वाहन बरामद हुए है। आरोपियों ने बताया जो वाहन बिकता नहीं था, उसके स्पेयर पार्ट निकालकर दुकानों पर बेच देते थे। पुलिस ने बताया कि लखविंद्र और मेहर सिंह नशा करने के लिए चोरी की करते थे।

 मलोया थाना पुलिस ने तीनों को जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने बलविंदर को तीन दिन और लखविंद व मेहर को दो-दो दिन के रिमांड पर भेज दिया।

एस.एस.पी. निलांबरी विजय जगदले ने मलोया थाने में आयोजित प्रैस कांफ्रैंस में बताया कि वाहन चोरी की वारदात रोकने के लिए मलोया थाना प्रभारी रामरतन शर्मा के नेतृत्व में स्पेशल टीम बनाई गई थी।

 शनिवार तड़के दो बजे इंस्पैक्टर रामरतन शर्मा और सब इंस्पैक्टर अशोक कुमार ने जीरी मंडी के पास नाका लगाकर गिरोह के सरगना मोहाली निवासी बलविंदर को मारुति कार समेत दबोच लिया। तलाशी के दौरान बलविंदर के पास देशी कट्टा, दो कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल की चेसी बरामद हुई।

पुलिस ने बलविंदर की निशानदेही पर गिरोह के सदस्य मोहाली के गांव धनोड़ा निवासी लखविन्द्र सिंह और  मेहर सिंह को दबोच लिया। पुलिस ने दोनों के पास से चोरी की दो बाइक बरामद हुई। तीनों से पूछताछ में बताया कि वे चंडीगढ़ से दोपहिया वाहन चोरी करके बरेली बेच देते थे। जो वाहन नहीं बिक ता था उसका स्पेयर पार्ट बेचते थे। पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर कुल 11 दोपहिया वाहन बरामद हुए।

इसके अलावा मलोया से गाड़ी का चोरी किया गया स्टीरियो बरामद किया। पुलिस ने मलोया थाने के पांच, सैक्टर-39 के दो, सैक्टर-34 व सैक्टर-17 में दर्ज चोरी का एक-एक केस सुलझाने का दावा किया है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!