पंचकूला कॉलेजों में UG कोर्सिज के लिए 18 जुलाई तक करें आवेदन

  • पंचकूला कॉलेजों में UG कोर्सिज के लिए 18 जुलाई तक करें आवेदन
You Are HereChandigarh
Monday, July 17, 2017-12:58 PM

पंचकूला(आशीष) : जिले के चारों कॉलेजों में यू.जी. कोर्स में एडमिशन के लिए किसी कारणवश आप आवेदन नहीं कर पाए हैं तो अब कर सकते हैं। दरअसल हरियाणा हायर एजुकेशन डिपार्टमैंट ने 18 जुलाई तक डिपार्टमैंट का वैब पोर्टल खोल दिया है, ताकि जो छात्र एडमिशन लेने के इच्छुक है वे आवेदन कर सकें। 

 

वहीं, दूसरी लिस्ट में शामिल छात्र को फीस जमा करने के लिए डिपार्टमैंट की ओर से 17 जुलाई तक का समय दिया गया है। पहले 16 जुलाई रविवार तक ही फीस जमा करने के लिए समय दिया गया था। रविवार को एचपीएससी का एग्जाम होने की वजह से सोमवार 17 जुलाई तक समय दिया गया है। यूजी कोर्स की पहली लिस्ट में 2375 दूसरी लिस्ट में 738 स्टूडेंट्स का नाम शामिल था। 

 

हालांकि दोनों लिस्टों में काफी स्टूडैंट्स ने एडमिशन नहीं लिया, जिसकी वजह से डिपार्टमैंट को वैबपोर्टल दोबारा से खोलना पड़ा। जो स्टूडैंट्स यू.जी. कोर्स के लिए 14 जुलाई से 18 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन करेंगे वह 20 जुलाई को कॉलेज में जाकर एडमिशन ले सकेंगे। इसके लिए स्टूडैंट्स को अपने साथ सभी जरूरी डॉक्यूमैंट्स लेकर जाने होंगे। डिपार्टमैंट की ओर से इसके लिए सिर्फ एक ही दिन 20 जुलाई का तय किया गया है। 

 

सैकेंड लिस्ट के स्टूडैंट्स 17 तक लें एडमिशन : 
पहली और दूसरी लिस्ट में जिन-जिन स्टूडैंट्स का किसी कारणवश एडमिशन नहीं हो पाया है या फिर पैंडिंग पड़ा हुआ है। ऐसे स्टूडैंट्स अपने सभी डॉक्यूमेंट लेकर 20 जुलाई को संबंधित कॉलेज में जाकर एडमिशन करवा लें। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You