Subscribe Now!

पुलिस ने पकड़ा वांटेड, परिजन पथराव कर छुड़वा ले गए अपराधी

You Are HereChandigarh
Friday, January 19, 2018-9:07 PM

चंडीगढ़,  (सुशील राज): वांटेड अपराधी विकास उर्फ गोलू को पकडऩे सैक्टर-52 गए सैक्टर-61 चौकी इंचार्ज समेत पुलिस जवानों पर उसके परिजनों समेत लगभग 40 लोगों ने लोहे की रॉड और डंडों से हमला कर उसे छुड़वाकर फरार हो गए। इस हमले में अपराधी विकास ने सैक्टर-61 चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश पर चाकू मार दिया जो उनके हाथ में लगा। पुलिसकर्मी वांटेड विकास को लेकर होटल सी.आर. पैलेस में घुस गए तो उसके परिजनों ने होटल में पथराव कर दिया और विकास को पुलिस की गिरफ्त से छुड़वाकर निकल गए। पथराव की सूचना मिलते ही सैक्टर-36 थाना प्रभारी नसीब सिंह और रिजर्व फोर्स मौके पर पहुंची और विकास के 7 परिजनों को दबोच लिया। आरोपियों की पहचान सैक्टर-52 निवासी नैंसी, कोमल, गौरी, जोगिंद्र, बिटू, सतनाम और शाम सुंदर के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि जोगिंद्र आम आदमी पार्टी से संबंध रखता है। वहीं हमले में चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश, सैक्टर-36 थाना प्रभारी नसीब सिंह के हाथ में और होमगार्ड जवान संजीव की गर्दन में चोट लगी है। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने 40 लोगों पर मारपीट, ड्यूटी में बाधा पहुंचाने, आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं इस हमले से कुछ देर बाद पुलिस को पता चला कि विकास जी.एम.सी.एच.-32 में दाखिल हुआ है तो पुलिस वहां पहुंच गई, अब अस्पताल में विकास का इलाज पुलिस की निगरानी में चल रहा है। 


होटल में हुआ अढ़ाई लाख का नुकसान, तीन गाडिय़ां टूटीं 
होटल सी.आर. पैलेस के मालिक राजेश ने बताया कि पथराव से उनके होटल में करीब अढ़ाई लाख रुपए का नुकसान हुआ है। उनके होटल के शीशे, एल.सी.डी., कम्प्यूटर, लैपटॉप समेत अन्य कीमती सामान टूटा है। वहीं पथराव से एक जिप्सी, पी.सी.आर. और रिजर्व फोर्स की गाड़ी का शीशा भी टूटा है। उन्होंने कहा कि पथराव करने वाले करीब 40 लोग होंगे। 


विकास पर दर्ज है 9 आपराधिक मामले 
पुलिस ने बताया कि विकास उर्फ गोलू पर 9 आपराधिक मामले दर्ज हैं। सभी मामले सैक्टर-36 थाने में दर्ज हुए हैं। पुलिस ने बताया कि विकास पर 2005 में चोरी के छह मामले, 2010 में  मारपीट और जान से मारने का एक मामला, 2013 में चोरी का मामला और 2014 में मारपीट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है। पुलिस को इन मामलों में विकास की तलाश थी। 


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You