अश्विन ने बचाया भारत को इस शर्मनाक रिकॉर्ड बनाने से

Edited By ,Updated: 09 Feb, 2016 11:01 PM

ashwin achieved great achievement

भले ही भारतीय टीम पहले टी-20 मैच में श्रीलंका के आगे ताश के पत्तों की तरह बिखर गई हो लेकिन इस मैच में अश्विन ने सबसे ज्यादा 24 गेंदों मे 31 ...

नई दिल्ली: भले ही भारतीय टीम पहले टी-20 मैच में श्रीलंका के आगे ताश के पत्तों की तरह बिखर गई हो लेकिन इस मैच में अश्विन ने सबसे ज्यादा 24 गेंदों मे 31 रनों की पारी खेली, जो उनकी श्रीलंका के खिलाफ सबसे बड़ी पारी बन गई है। अश्विन की इस महत्वपूर्ण पारी से भारतीय टीम 100 रनों का आंकड़ा पार कर सकी जिससे टीम इंडिया शर्मनाक रिकॉर्ड बनने से बच गया।

शर्मनाक रिकॉर्ड बनने से बचाया अश्विन ने 
टीम की तरफ से मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले अश्विन ने भारतीय टीम को कम स्कोर पर ऑलआउट होने से बचा लिया। यदि भारत 100 रनों के अंदर ऑलआउट हो जाता तो ऐसा पहली बार होता कि भारत श्रीलंका के हाथों इतने कम स्कोर में ऑलआउट हुआ हो।अश्विन की बदौलत भारत 100 रन पार कर सका। इससे पहले भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका ने कटक मैदान में 92 रनों पर समेट दिया था। 
 
बता दें कि श्रीलंका ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत काफी खराब रही तथा पहले ही ओवर में 2 विकेट गवा दिए। विकटें गिरने का सिलसिला अंत तक रहा और भारतीय टीम मात्र 101 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!